शेखवाटी: पार्षदों के हंगामे के बीच नगर पालिका का बजट पास, चैयरमैन को बताया विधायक की कठपुतली

Rakesh Gurjar

15 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 16 2023 6:20 AM)

Shekhawati news: फतेहपुर शेखावाटी नगर पालिका सभागार में चेयरमैन मुस्ताक नजमी की अध्यक्षता में बजट बैठक हुई. जिसमें विकास कार्यों के लिए 77 करोड़ 36 लाख के बजट हगांमे व शोर गुल के बीच परित किया गया. इससे पहले पार्षदों में अपने वार्डों की समस्याओं को उठाते हुए नगर पालिका प्रशासन पर कई आरोप लगाए. […]

Rajasthantak
follow google news

Shekhawati news: फतेहपुर शेखावाटी नगर पालिका सभागार में चेयरमैन मुस्ताक नजमी की अध्यक्षता में बजट बैठक हुई. जिसमें विकास कार्यों के लिए 77 करोड़ 36 लाख के बजट हगांमे व शोर गुल के बीच परित किया गया. इससे पहले पार्षदों में अपने वार्डों की समस्याओं को उठाते हुए नगर पालिका प्रशासन पर कई आरोप लगाए. भाजपा नेता प्रतिपक्ष सचिन सैनी विकास कार्यों में भेदभाव, भ्रष्टचार और तानाशाही जैसे गंभीर आरोप लगाए. आरोप लगाया कि भाजपा के वार्डों में सड़क नहीं बनी है. जिस पर चैयरमैन ने भी सफाई देते हुए भाजपा वार्डों की सड़कों के बारे मे अवगत करवाया. वहीं कई मद्दों को लेकर भाजपा व निर्दलीय पार्षद शोर शराबा करते नजर आए. भाजपा पार्षद दिनेश बिंयाला ने भाजपा वार्डों में सड़कों की अनदेखी का मुद्दा उठाते हुए फतेहपुर के नेचर पार्क का नाम संत शिरोमणी श्री रतिनाथ जी महाराज के नाम पर रखने का प्रस्ताव रखा.

यह भी पढ़ें...

वक्फ विकास परिषद के अध्यक्ष व स्थानीय विधायक हाकम खां के गृह क्षेत्र की नगर पालिका में उनकी ही पार्टी के पार्षदों ने विरोध जताया. बैठक में जो स्थिति कांग्रेस पार्षदों की देखने को मिली उससे यही लगा कि मानो सत्ता पक्ष नहीं विपक्षी पार्षद अपनी पीड़ा बता रहे हों. ऐसे में स्थानीय नगर पालिका बोर्ड की बुधवार की बैठक को सत्ता पक्ष ने हगांमेदार बनाया.

पार्षद ज्योति कटारिया व पार्षद चंडीलाल सैनी सत्ता पक्ष व विपक्ष के खेमे को छोड़ अलग ही तरफ बैठे. मुद्दों को लेकर ज्योति कटारिया हगांमा करने लगी तो नपा अध्यक्ष मुस्ताक नजमी ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा तो ज्योति कटारिया उनपर भड़क गई, कहा कि ऐसे सत्ता पर आसीन होकर आवाज नहीं दबा सकते हैं

पार्षद ज्योति कटारिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यहां के जनप्रतिनिधी भेदभाव करते हैं. वहीं चैयरमैन को विधायक की कठपुतली तक कह डाला. ये नहीं देखते कि ये कांग्रेस के हैं, अपना विकास करते हैं. वो मुझे चुप करवा रहे हैं, मैं बोर्ड की सदस्या हूं, मुझे दो साल हो गए 2 साल हो गए जितनी तनखाह उतनी रसीद कटवा ली. वहीं पार्षद चंडीलाल ने कहा कि निजी लोगों को फोन करके पट्टे दिए जाते हैं.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस MLA ने रामदेव की आंखों पर किया तंज, पेट्रोल का जिक्र कर याद दिलाए पुराने दिन, जानें

    follow google newsfollow whatsapp