गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद NIA ने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर कोर्ट से की ये मांग

Sanjay Sharma

03 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 3 2022 1:55 PM)

Rajasthan News: राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (NIA) ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में लारेंस बिश्नोई को वर्चुअली पेश किया. एनआईए ने लॉरेंस बिश्नोई की हिरासत और बढ़ाने की कोर्ट से गुहार लगाई थी. लारेंस के वकील विशाल चोपड़ा ने एनआईए की मांग का विरोध करते हुए कोर्ट के सामने दलील दी कि अब हिरासत में […]

फोटो: राजस्थान तक

फोटो: राजस्थान तक

follow google news

Rajasthan News: राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (NIA) ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में लारेंस बिश्नोई को वर्चुअली पेश किया. एनआईए ने लॉरेंस बिश्नोई की हिरासत और बढ़ाने की कोर्ट से गुहार लगाई थी. लारेंस के वकील विशाल चोपड़ा ने एनआईए की मांग का विरोध करते हुए कोर्ट के सामने दलील दी कि अब हिरासत में रखने का कोई औचित्य नहीं है.

यह भी पढ़ें...

इधर एनआईए ने रिमांड अर्जी पर सुनवाई के दौरान कहा कि अभी भी लगातार कॉन्ट्रैट किलिंग हो रही है. लॉरेंस विश्नोई पर राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या करने में शामिल होने की बात कही जा रही है. इस सिलसिले में भी लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करनी है.

लॉरेंस बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने कहा कि गोल्डी बरार अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ है. गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया और अन्य मीडिया में जो भी खबरें चल रही हैं वह फर्जी और फेक हैं. इधर गैंगस्टरों के आतंकी लिंक के मामले में ट्रायल कोर्ट ने लॉरेंस बिश्नोई की एनआईए हिरासत बढ़ा दी. गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई की 10 दिन की एनआईए रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट में वर्चुअली पेश किया था.

    follow google newsfollow whatsapp