बाड़मेर: पुलिस थाने की छत से गिरा कांस्टेबल, 4 बच्चों के पिता की इलाज के दौरान हुई मौत

Dinesh Bohra

• 06:32 AM • 03 Jan 2023

Barmer News: बाड़मेर में पुलिस स्टेशन की छत से गिरकर घायल हुए कांस्टेबल की इलाज के दौरान मौत हो गई. कांस्टेबल की पार्थिव देह जब गांव पहुंची तो परिजनों की चीख पुकार से पूरा गांव शोक में डूब गया. जानकारी के मुताबिक बाड़मेर के चौहटन थाने में तैनात कांस्टेबल नारायण राम रविवार सुबह थाने की […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: बाड़मेर में पुलिस स्टेशन की छत से गिरकर घायल हुए कांस्टेबल की इलाज के दौरान मौत हो गई. कांस्टेबल की पार्थिव देह जब गांव पहुंची तो परिजनों की चीख पुकार से पूरा गांव शोक में डूब गया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक बाड़मेर के चौहटन थाने में तैनात कांस्टेबल नारायण राम रविवार सुबह थाने की छत से गिर गए और गंभीर घायल हो गए. हादसे में बाद कांस्टेबल के साथी उसे पहले चौहटन और फिर बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां प्राथमिक उपचार के बाद कांस्टेबल नारायण राम को गंभीरावस्था में जोधपुर रेफर किया गया था. लेकिन सोमवार सुबह कांस्टेबल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

थाने की छत पर काम से गया था
थानाधिकारी भुटाराम के मुताबिक कांस्टेबल नारायण राम किसी काम से थाने की छत पर गया था और छत से गिर गया. इलाज के लिए पहले बाड़मेर और फिर जोधपुर ले जाया गया था. इलाज के दौरान मौत हो है.

एम्स में तोड़ा दम, गांव में हुआ अंतिम संस्कार
44 वर्षीय मृतक कांस्टेबल बायतु के माडपुरा बरवाला का निवासी था. हादसे के बाद एम्स जोधपुर में कांस्टेबल का इलाज चल रहा था. मौत के बाद कांस्टेबल की पार्थिव देह को पैतृक गांव लाया गया. जहां उसका अंतिम संस्कार हुआ. अंतिम संस्कार में चौहटन थानाधिकारी भुटाराम, अन्य पुलिस अधिकारी और बायतु थाने के जवान उपस्थित रहे. कांस्टेबल नारायणराम पिछले 3 साल से चौहटन थाने में पोस्टेड था. मृतक के चार संताने है. जिसमें दो बेटियां और दो बेटे है.

जोधपुर गैस ब्लास्ट मामले में अब तक 35 मौतें, पीएम मोदी ने पीड़ित के घर पत्र भेजकर जताया दुख

    follow google newsfollow whatsapp