इस नन्हें बच्चे की बॉलिंग के कायल हुए कांग्रेस नेता, एक के बाद एक उखाड़ फेंके तीनों स्टंप, देखें Video

Dinesh Bohra

29 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 29 2024 1:40 PM)

रेगिस्तान के धोरों में फास्ट बॉलिंग करते एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Rajasthantak
follow google news

रेगिस्तान के धोरों में फास्ट बॉलिंग (Rajasthan Child Fast Bowler Viral Video) करते एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक के बाद एक तीनों स्टंप उखाड़ता हुआ नजर आ रहा है. कांग्रेस नेता हरीश चौधरी (congress leader harish chaudhary), पूर्व मंत्री अमीन खान, नारी शक्ति अवार्डी रूमा देवी ने इस नन्हें बच्चे की जमकर तारीफ की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो राजस्थान के बालोतरा जिले के रिछोली गांव का है. इसमें नजर आ रहे बच्चे का नाम अब्बास है जिसकी उम्र महज 12 साल है. अपने 11 भाई - बहनों में वह सबसे छोटा है और 9वीं क्लास का छात्र है. उसका पसंदीदा खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह है. पिछले 3 साल से अब्बास अपने आसपास के बच्चों के साथ रेतीले धोरों में ही क्रिकेट खेल रहा है.

 

 

हमारे बायतु परिवार के रिछोली निवासी अब्बास की प्रतिभा का वीडियो देखकर मन आनंदित है।अब्बास के बेहतर भविष्य के लिए हरसंभव सहयोग कर इस प्रतिभा को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।
आज थार में हर क्षेत्र में उभरती प्रतिभाएँ थार के लिए गौरवशाली है।#बढ़ता_बायतु #थार_की_प्रतिभा pic.twitter.com/VCAxHltS1o

सोशल मीडिया पर डाला तो हो गया वायरल

अब्बास के बॉलिंग करने के दौरान किसी ने उसका वीडियो बना दिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अब्बास का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हर कोई उसकी तारीफ करता नजर आ रहा है. सबसे बड़ी बात यह कि जहां अब्बास बॉलिंग कर रहा है वहां कोई पिच नहीं बल्कि रेत ही रेत नजर आ रही है.

अब्बास के पिता हैं ड्राइवर

अब्बास के भाई दाऊद खान ने बताया कि उनके पिता ड्राइविंग का काम करते हैं. अब्बास भाई-बहनों में सबसे छोटा है. टीवी पर क्रिकेट देखकर उसे क्रिकेट का शौक लग गया और बच्चों के साथ क्रिकेट खेलना शुरू किया. इसी दौरान किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कुछ ही घंटों में हजारों लोगों ने देखा वीडियो

अब्बास की बॉलिंग के 20 सेकंड के वीडियो को सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटों में हजारों लोगों ने देखा है. इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. क्रिकेट में दिलचस्पी और शानदार प्रदर्शन को देखकर लोग अब्बास की तारीफ करते नजर आ रहे है. यही वजह है कि बाड़मेर के नेताओं और नारी शक्ति अवार्डी रूमा देवी ने भी इस वीडियो को पोस्ट कर अब्बास की तारीफ की है.

    follow google newsfollow whatsapp