कॉलेज में लड़कों ने डांसर प्रांजल दहिया के साथ की ऐसी शर्मनाक हरकत कि उन्होंने दे डाली धमकी, जानें

विशाल शर्मा

11 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 12 2023 8:47 AM)

Rajasthan News: कॉलेज में अपने शो के दौरान शर्मनाक हरकत करने पर हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया ने लड़कों को खुले तौर पर धमकी दे डाली. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रांजल दहिया उत्पात मचाने वाले युवकों को सबक सिखा रही हैं. यहां तक कि […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: कॉलेज में अपने शो के दौरान शर्मनाक हरकत करने पर हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया ने लड़कों को खुले तौर पर धमकी दे डाली. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रांजल दहिया उत्पात मचाने वाले युवकों को सबक सिखा रही हैं. यहां तक कि शांत नहीं बैठने पर उन लड़कों को पिटाई करने की चेतावनी देकर वह गुस्से में कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर चली जाती हैं.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि वायरल वीडियो जयपुर स्थित राजस्थान यूनिवर्सिटी के संघटक कॉमर्स महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह का है जहां 10 मार्च को प्रांजल दहिया परफॉर्म करने के लिए आई हुई थी. कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष आदित्य शर्मा ने प्रांजल दहिया को इनवाइट किया था लेकिन शुक्रवार को जब प्रांजल दहिया ने स्टेज पर धमाला मचाना शुरू किया तो युवाओं की भीड़ बेकाबू हो गई. उसमें कुछ स्टूडेंट्स ने प्रांजल के डांस के बीच में उनपर पानी की बोतलें, चप्पल और कुछ अन्य सामान फेंक दिया जिससे वह गुस्सा हो गईं.

यह भी पढे़ेंः वीरांगना के मुद्दे पर बीजेपी ने किया प्रदर्शन, आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पुलिस वैन पर फेंके पत्थर

इस दौरान भरे मंच से प्रांजल दहिया ने कहा कि यहां इंजॉय करने आए हैं लेकिन 4-5 शरारती स्टूडेंट उन्हें कभी कुछ कभी कुछ फेंक कर मार रहे हैं. उन्होंने दूसरे युवाओं से कहा कि या तो मैं स्टेज छोड़कर जाऊंगी नहीं तो इन्हें पीट दो. यहीं नहीं इसके बाद उन लड़कों को चेतावनी देते हुए कहा कि अब ऐसी हरकत कर दी तो सिर फोड़ दूंगी. उत्पात मचाने वाले स्टूडेंट हिदायत से भी नहीं माने तो प्रांजल बीच में ही शो छोड़कर वहां से चली गई.

बता दें कि दहिया एक जानी मानी हरियाणवी सिंगर हैं जो हमेशा ही अपने गानों से ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती से भी लोगों को दीवाना बनाती हैं. इंस्टाग्राम पर प्रांजल दहिया को 3.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जब कभी भी प्रांजल का कोई नया गाना सामने आता है, तो देखते ही देखते वो वायरल हो जाता है. उनके डांस मूव्स और एक्टिंग में सपना चौधरी की भी झलक दिखती है. यही कारण है कि बहुत कम समय में प्रांजल दहिया की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई है.

यह भी पढ़ेंः चुनावी मोड में पायलट, वोट के लिए अपील करते हुए नेताओं की दे दी ये नसीहत, जानें

    follow google newsfollow whatsapp