बारां: पेपर लीक मामले में भाजपा ने सीएम के पुतले की शव यात्रा निकाल कर किया प्रदर्शन

Ram Pratap

• 12:58 PM • 25 Dec 2022

Bara news: द्वितीय श्रेणी भर्ती शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर के बाद बारां जिले सरकार के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है. शहर के प्रताप चौक पर पूर्व विधायक ललित मीणा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के पुतले की शवयात्रा निकाल उसका दहन किया. गौरतलब है कि आरपीएससी द्वारा […]

Rajasthantak
follow google news

Bara news: द्वितीय श्रेणी भर्ती शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर के बाद बारां जिले सरकार के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है. शहर के प्रताप चौक पर पूर्व विधायक ललित मीणा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के पुतले की शवयात्रा निकाल उसका दहन किया.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि आरपीएससी द्वारा आयोजित की जा रही द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक के बाद जगह-जगह विरोध हो रहा है. बारां में किशनगंज से पूर्व भाजपा विधायक रहे ललित मीणा के नेतृत्व में आज बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के पुतले की शव यात्रा निकाली. यह यात्रा शहर के प्रताप चौक से धर्मदा चौराहा, छोटा चौराहा होते हुए फिर से प्रताप चौक पहुंची. जहां पर मुख्यमंत्री के पुतले का दहन किया गया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस से पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रताप चौक पर सभा आयोजित की. इस सभा को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आनंद गर्ग सहित कई नेताओं ने संबोधित किया.

विरोध प्रदर्शन के दौरान “नीट का पेपर कहां मिलेगा, नाथी तेरे बारे में ” के भी खूब नारे लगे. पूर्व विधायक ललित मीणा ने कहा कि राजस्थान में लगातार भर्ती परीक्षाएं लीक होने के बाद निरस्त की जा रही है. लंबे समय से परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के सपने टूटते जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पेपर लीक मामले में शेखावत ने गहलोत सरकार को घेरा, केंद्रीय मंत्री ने की सीबीआई जांच की मांग

    follow google newsfollow whatsapp