Paper leak case: बेरोजगार युवाओं ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, सीबीआई जांच की मांग

विशाल शर्मा

• 03:57 PM • 04 Jan 2023

Paper leak news: राजस्थान में प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक को लेकर युवाओं में आक्रोश है. युवाओं का आरोप है कि राजस्थान के युवाओं का भविष्य अंधकार में है. बुधवार को आक्रोशित बेरोजगार युवाओं ने पेपरलीक माफियों का खात्मा करवाने के साथ मामले की जांच सीबीआई से करवाने के लिए सरकार के खिलाफ़ खोला मोर्चा […]

Rajasthantak
follow google news

Paper leak news: राजस्थान में प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक को लेकर युवाओं में आक्रोश है. युवाओं का आरोप है कि राजस्थान के युवाओं का भविष्य अंधकार में है. बुधवार को आक्रोशित बेरोजगार युवाओं ने पेपरलीक माफियों का खात्मा करवाने के साथ मामले की जांच सीबीआई से करवाने के लिए सरकार के खिलाफ़ खोला मोर्चा खोल दिया हैं.

यह भी पढ़ें...

इसको लेकर राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवा बेरोजगारों ने जयपुर के चौंमू में महारैली निकालकर सरकार को चेतावनी दी है. इस दौरान पेपर बेचना बंद करो और रासुका कानून लागू करो के नारे लगाए गए. साथ में युवा बेरोजगारों ने बजट में विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर नई भर्तियां निकालने की मांग भी की है.

वहीं युवा बेरोजगारों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम विभिन्न मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा. राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि सैकेंड ग्रेड टीचर परीक्षा पेपरलीक की जांच सीबीआई से करवाई जाए. भर्तियों में तत्काल रासुका कानून लागू किया जाए. साथ ही तमाम पेपरलीक दोषियों को जेल में डालकर उनकी संपति जब्त की जाए. अन्यथा 2023 में कांग्रेस सरकार को इसके गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है.

यह भी पढ़ें: पेपर लीक मास्टरमाइंड की कोचिंग सील, क्लासेज बंद करवा फैकल्टी को थाने लाई पुलिस

    follow google newsfollow whatsapp