मंत्री गुढा के किसान सम्मेलन में पायलट करेंगे सभा को संबोधित, झुंझुनूं में होगा आयोजन

राजस्थान तक

• 05:03 AM • 11 Jan 2023

Rajasthan political news: कांग्रेस में सीएम पद को लेकर खींचतान चल रही है. गहलोत-पायलट खेमा इसके लिए जोर आजमाइश भी करता रहा है. दोनों गुट के नेता मौका मिलने पर अपने नेता के पक्ष में शक्ति प्रदर्शन में भी कमी नहीं छोड़ते. वहीं मौका मिलने पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगाते रहते हैं. अब सरकार में मंत्री […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan political news: कांग्रेस में सीएम पद को लेकर खींचतान चल रही है. गहलोत-पायलट खेमा इसके लिए जोर आजमाइश भी करता रहा है. दोनों गुट के नेता मौका मिलने पर अपने नेता के पक्ष में शक्ति प्रदर्शन में भी कमी नहीं छोड़ते. वहीं मौका मिलने पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगाते रहते हैं. अब सरकार में मंत्री और पायलट गुट के विधायक राजेन्द्र गुढा झुंझुनूं में किसान सम्मेलन कर रहे हैं. जिसमें सचिन पायलट को बुलाया है, जो वहां पर किसानों को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें...

पायलट को सीएम कब बनाया जाएगा, यह कांग्रेस आलाकमान द्वारा निधारित करना है. लेकिन अब चुनाव का समय नजदीक आते देख पायलट जनता के बीच जाने का मन बना चुके हैं. इसी कड़ी में वे सबसे पहले झुंझुनूं के गुडा गांव में राजेन्द्र गुढा के फार्म हाउस में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे. सबसे अहम बात है कि इसी फार्म हाउस में गुढा के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 9 सितंबर 2022 को आए थे. इस आयोजन के करीब चार महीने में गुढा ने गहलोत गुट का दामन छोड़कर पायलट का दामन थाम लिया.

अब पायलट इसी लिबर्टी फार्म हाउस में 18 जनवरी को किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे. किसान सम्मेलन की तैयारियों को लेकर मंत्री राजेन्द्र गुढा लगातार इलाके में दौरा कर रहे हैं. मंत्री राजेन्द्र गुढा सभाओं में कह रहे हैं कि आने वाले समय की प्लानिंग जरूरी है. इसी के चलते पायलट का दौरा करवा रहे हैं. सियासी गलियारों में यह चर्चा है कि कांग्रेस की अगली कमान पायलट के हाथ में रहनी है और इसी के चलते गुढा ने पाला बदलते हुए अब पायलेट का दामन थाम लिया है. तैयारियों में राजेन्द्र गुढा भाजपा की जन आक्रोश यात्रा पर भी जमकर प्रहार कर रहे हैं. आने वाले समय के लिए पायलट के नेतृत्व का मैसेज दे रहे हैं. फिलहाल मंत्री राजेन्‍द्र गुढा 18 जनवरी को होने वाले किसान सम्मेलन को सफल बनाने में जुटे हैं.

इनपुट: झुंझुनूं से नैना शेखावत

यह भी पढ़ें: कमिश्नर पूजा मीणा ने धारीवाल पर लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp