गहलोत सरकार पर बरसे केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह, बोले- फॉर्च्यूनर या स्कूटी में नहीं अबकी बार पैदल भेजेगी जनता

बृजेश उपाध्याय

13 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 18 2022 11:57 AM)

Jhunjhunu News: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंडावा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं की टिप्पणियों को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. राजस्थान में जिस तरह से अराजकता की स्थिति है और कांग्रेस पार्टी में जिस तरह की अनुशासनहीनता की स्थित है, कांग्रेस पार्टी के नेता […]

Rajasthantak
follow google news

Jhunjhunu News: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंडावा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं की टिप्पणियों को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. राजस्थान में जिस तरह से अराजकता की स्थिति है और कांग्रेस पार्टी में जिस तरह की अनुशासनहीनता की स्थित है, कांग्रेस पार्टी के नेता सरकार के कैबिनेट मंत्री और विधायक जिस तरह के स्टेटमेंट देते हैं, पार्टी के नेता भी गाहे-बागाहे जिस तरह अपनी मति के अनुरूप स्टेटमेंट दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

गजेंद्र शेखावत ने आगे कहा- लगता है इस पिटी हुई पिक्चर फिल्म में किसी भी डायलॉग में किसी की भी कोई रुचि नहीं रही. लोगों की रुचि सिर्फ एक बात में है कि राजस्थान के चुनाव घोषित हों. इस अनाचारी सरकार को उखाड़ फेंक कर जनता राहत की सांस ले.

झुंझुनूं में आयोजित प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में मिशन 2023 को लेकर महामंथन जारी है. वहीं बैठक में भाग लेने के आए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पत्रकारों से रूबरू हुए.

उन्होंने आगे कहा- राजस्थान की जनता की रुचि इसमें है कि इस सरकार को बदलने का मौका मिले और यह मैं नहीं कहता कांग्रेस पार्टी के कैबिनेट के एक सदस्य विधायक मंडल के एक सदस्य और अनेक सदस्य बयान दे रहे हैं कि कोई कह रहा है. कोई कह रहा है फॉर्च्यूनर में भरकर जाएंगे, कोई कह रहा है कि इनोवा में भर कर जाएंगे. अब फॉर्च्यूनर में जाएंगे या इनोवा में जाएंगे या स्कूटर पर जाएंगे या लूना पर जाएंगे यह तो पता नहीं प्रदेश की जनता ने जो बीते 4 साल में दर्द सहे हैं अबकी बार कांग्रेस को सत्ता के सिंहासन से उतरकर पैदल रवाना करने वाली है.

कंटेंट: नैना शेखावत

    follow google newsfollow whatsapp