जालोर: भाजपा नेता के पुत्र की शादी मे बाराती बने विधायक, हेलीकॉप्टर से दूल्हन लेने पहुंचा दूल्हा

Naresh Bishnoi

• 03:39 AM • 23 May 2023

Jalore: पश्चिमी राजस्थान मे इन दिनों शादियों की धूम चल रही है, अलग-अलग जगहों से अनोखी शादी, शाही शादियों की खबर लगाकार सुनने को मिल रही है. जालोर के सरनाऊ पंचायत समिति दाता गांव के पूर्व सरपंच पंचायत समिति सदस्य व भाजपा नेता ईश्वर लाल मांजू के पुत्र श्रवण कुमार विश्नोई की शादी बाड़मेर के […]

जालोर: भाजपा नेता के पुत्र की शादी मे बाराती बने विधायक, हेलीकॉप्टर से दूल्हन लेने पहुंचा दूल्हा

जालोर: भाजपा नेता के पुत्र की शादी मे बाराती बने विधायक, हेलीकॉप्टर से दूल्हन लेने पहुंचा दूल्हा

follow google news

Jalore: पश्चिमी राजस्थान मे इन दिनों शादियों की धूम चल रही है, अलग-अलग जगहों से अनोखी शादी, शाही शादियों की खबर लगाकार सुनने को मिल रही है. जालोर के सरनाऊ पंचायत समिति दाता गांव के पूर्व सरपंच पंचायत समिति सदस्य व भाजपा नेता ईश्वर लाल मांजू के पुत्र श्रवण कुमार विश्नोई की शादी बाड़मेर के फुलन गांव की दुल्हन कंचन गोदारा के साथ 23 मई को विश्नोई समाज के रीति रिवाज से सम्पन्न होगी.

यह भी पढ़ें...

भाजपा नेता के पुत्र दूल्हा श्रवण की बारात हेलीकॉप्टर से दाता गांव से फुलन गांव पहुंची. दुल्हे श्रवण के पिताजी भाजपा नेता ईश्वर लाल ने अपने घर के आगे व दुल्हन के घर पर हैलीपेड बनाकर तैयार किया. क्षेत्र मे पहली बार हेलीकॉप्टर से बारात जाने व आने की खबर के बाद हजारों की संख्या मे लोग देखने के लिए पहुंच गए.

हेलीकॉप्टर से सुसराल पहुंचा दूल्हा

दूल्हा श्रवण अपने घर से घोड़ी पर बैठकर 500 मीटर दूर हेलीकॉप्टर तक पहुंचा ओर वहां से हेलीकॉप्टर से फुलन सुसराल पहुंचा. वहीं फुलन में बने हैलीपेड से 500 मीटर दूर सुसराल मे घोड़ी पर बैठकर गया.

विधायक नारायणसिंह देवल बने बाराती

इस बारात मे हेलिकॉप्टर में दूल्हे श्रवण विश्नोई के साथ भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व रानीवाड़ा विधायक नारायणसिंह देवल, दूल्हे के पिता भाजपा नेता ईश्वर लाल मांजू, दूल्हे के दो जीजा बारात में शामिल हुए. वहीं अन्य बाराती हेलिकॉप्टर से पहले सड़क मार्ग से लग्जरी बस व कारों से पहुंचे.

पिता का सपना हुआ पूरा

विधायक नारायणसिंह देवल ने बताया कि इस क्षेत्र मे पहली बार हेलीकॉप्टर से बारात जा रही है और मुझे भी इस बारात में बाराती बनने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है. वहीं ईश्वर लाल मांजू ने कहा कि मेरा सपना था कि मेरे बेटे की शादी में हेलीकॉप्टर लाऊं और उसमे मेरे नेता नारायणसिंह देवल को ले जांऊ वो सपना आज पूरा करने जा रहा हूं.

    follow google newsfollow whatsapp