बारां: बेकाबू ट्रेलर से भिड़ंत के बाद ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे, 2 किसानों की दर्दनाक मौत

Ram Pratap

28 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 28 2022 1:46 PM)

Baran News: बारां के भंवरगढ़ थाना इलाके में सोमवार सुबह बेकाबू ट्रेलर ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा भिड़ा. टक्कर इतनी भयंकर थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. हादसे में दो किसानों की दर्दनाक मौत हो गई. एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में घायल व्यक्ति को उपचार के लिए बारां से कोटा […]

Rajasthantak
follow google news

Baran News: बारां के भंवरगढ़ थाना इलाके में सोमवार सुबह बेकाबू ट्रेलर ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा भिड़ा. टक्कर इतनी भयंकर थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. हादसे में दो किसानों की दर्दनाक मौत हो गई. एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में घायल व्यक्ति को उपचार के लिए बारां से कोटा रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें...

बारां जिले में सोमवार सुबह एनएच-27 पर भीषण सड़क हादसे में दो किसानों की दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा ट्रैक्टर और ट्रेलर में हुई भीषण भिड़ंत के कारण हुआ. इस हादसे में ट्रैक्टर के साथ-साथ किसानों के शवों के भी टुकड़े-टुकड़े हो गए. हादसे के बाद के हालात देखकर ग्रामीण सिहर उठे.

हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे गंभीर हालत में कोटा रेफर किया गया है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को समेटकर उन्हें स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हादसे के बाद किसानों के परिवार में कोहराम मच गया. भंवरगढ़

थानाधिकारी प्रहलाद मीणा ने बताया की हादसा बारां जिले के भंवरगढ़ थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर बांसथूनी के पास हुआ. सोमवार सुबह केलवाड़ा थाना इलाके के महोदरा गांव से किसान ट्रैक्टर ट्रॉली में मक्का लेकर बारां शहर स्थित कृषि ऊपज मंडी जा रहे थे. रास्ते में सुबह करीब 8 बजे बांसथूनी में पीछे से आ रहे कोयला से भरे ट्रेलर ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे में ट्रैक्टर पर सवार दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. भिड़ंत इतनी भीषण थी कि टक्कर के बाद ट्रैक्टर कई टुकड़ों में बंट गया. किसानों के शव भी कई भागों में बंटकर इधर-उधर बिखर गए. वहीं ट्रेलर के केबिन के परखच्चे उड़ गए. हादसे में मारे गए किसानों में महोदरा निवासी सतीश मेहता और बबलू जाटव शामिल हैं. पुलिस ने शवों और घायल को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया.

    follow google newsfollow whatsapp