बूंदीः पति पर पत्नी से हैवानियत का आरोप, बाल उखाड़ें और कर दी हत्या, जानें

भवानी सिंह

15 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 15 2022 2:00 PM)

Bundi: बूंदी जिले में पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया. गुस्सा भी ऐसा कि मारपीट के दौरान पत्नी के बाल तक उखाड़ दिए. वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस युवक की तलाश में जुटी है. मामला बूंदी के बसोली थाना इलाका का है. जहां भोजगढ़ गांव में 28 […]

Rajasthantak
follow google news

Bundi: बूंदी जिले में पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया. गुस्सा भी ऐसा कि मारपीट के दौरान पत्नी के बाल तक उखाड़ दिए. वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस युवक की तलाश में जुटी है. मामला बूंदी के बसोली थाना इलाका का है. जहां भोजगढ़ गांव में 28 वर्षीय पांची बाई की हत्या उसके पति सोजी भील ने कर दी.

यह भी पढ़ें...

युवक ने उसकी पत्नी को पहले तो बालों से पकड़कर घसीटा. उसके बाद उसके साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान मृतक विवाहिता के सिर से बाल तक उखड़ गए. सूचना पाकर मौके पर बसोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में लिया और मौके से साक्ष्य भी जुटाए.

यह भी पढ़ेः जोधपुर में बाल विवाह के बाद गौना नहीं करने पर 25 लाख का जुर्माना! पीड़िता ने खाया जहर

मृतक के परिजनों के ओर से दी गई रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. फिलहाल पूरे मामले में बसोली थाना पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और आरोपी पति की तलाश भी की जा रही है. पुलिस ने मौके से सिर से उखड़े हुए बाल भी बरामद किए है.

    follow google newsfollow whatsapp