धौलपुरः मोबाइल चोरी होने से इतना नाराज हुआ पड़ोसी, घर पर बरसाए पत्थर और दाग दी गोली

Umesh Mishra

10 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 10 2022 3:41 PM)

Dholpur News:  मोबाइल चोरी को लेकर पड़ोसियों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि पथराव और फायरिंग की नौबत आ गई. फायरिंग के दौरान 18 वर्षीय अंजलि के पैर में गोली लगी. युवती सहित 3 लोग घायल हो गए. वहीं, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. घटना के बाद गांव में चप्पे-चप्पे […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News:  मोबाइल चोरी को लेकर पड़ोसियों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि पथराव और फायरिंग की नौबत आ गई. फायरिंग के दौरान 18 वर्षीय अंजलि के पैर में गोली लगी. युवती सहित 3 लोग घायल हो गए. वहीं, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. घटना के बाद गांव में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया है. मामला मनिया थाना इलाके के परसोदा गांव में मोबाइल चोरी के मामले को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया.झगड़े के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पहुंचकर पथराव किया और फायरिंग भी की.

यह भी पढ़ें...

फायरिंग में एक युवती को गोली लगी. जबकि दो व्यक्ति पथराव में चोटिल हो गए. जिन्हें परिजनों की मदद से जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. घटना की सूचना मिलते ही थाना एसएचओ लाखन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने दूसरे पक्ष के 4 लोगों को राउंडअप किया. गांव में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है. 

यह भी पढ़ेः भरतपुर में एसीबी की कार्रवाई के बाद हॉस्पिटल में डॉक्टर्स नदारद, मरीज परेशान

घायल युवती के भाई हिमाचल के अनुसार उसके पड़ोस में रहने वाले बैजनाथ का मोबाइल चोरी हो गया था. जिसका आरोप बैजनाथ के परिजनों ने युवती के परिजनों पर लगा दिया. सुबह के समय युवती के भाई जब खेतों की ओर जा रहे थे. तभी बैजनाथ के परिजनों ने रास्ता रोककर झगड़ा शुरू कर दिया. बहस इस कदर बढ़ी कि बैजनाथ के परिजनों और अन्य लोगों ने उनके घर पर हमला बोल दिया. गोली छत पर खड़ी युवती को लगी. युवती का पिता और भाई पथराव में चोटिल हो गए.

    follow google newsfollow whatsapp