धौलपुरः जमीन विवाद में दो बदमाशों ने मारी गोली, घायल हॉस्पिटल में भर्ती

Umesh Mishra

10 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 10 2022 10:24 AM)

Dholpur News: धौलपुर में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. घटना दिहौली थाना इलाके के कठूमरी गांव की है. मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है. जिसके चलते रंजिश इस कदर बढ़ गई कि गोली लगने के चलते कठूमरी निवासी 50 वर्षीय सोवरन पुत्र कोक सिंह का पूरा हाथ […]

Rajasthantak
follow google news
Dholpur News: धौलपुर में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. घटना दिहौली थाना इलाके के कठूमरी गांव की है. मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है. जिसके चलते रंजिश इस कदर बढ़ गई कि गोली लगने के चलते कठूमरी निवासी 50 वर्षीय सोवरन पुत्र कोक सिंह का पूरा हाथ ही क्षतिग्रस्त हो गया. गोली मारने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.
वारदात के बाद घायल घर पहुंचा. जिसके बाद परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए. हॉस्पिटल के ट्रोमा वार्ड में घायल को भर्ती कराया गया। गोलीकांड की सूचना मिलते ही दिहौली थाना पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची. घायल के बयान के आधार पर नामजद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 
पीड़ित का कहना है कि उसका ढाई बीघा खेत घुरैया खेड़ा गांव में मौजूद है. जिस खेत पर घुरैया खेड़ा गांव के ही रहने वाले पप्पू पुत्र निहाल सिंह और गब्बर कब्जा करना चाहते है. जिसको लेकर उनका विवाद पिछले कई समय से चला आ रहा है. घायल ने बताया कि शुक्रवार की रात को वह खेत पर मौजूद गायो को जंगल की तरफ भगा रहा था. तभी बाइक सवार पप्पू और उसका साथी वहां आ गए और गोली मार दी.
यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp