बहाने से पत्नी को श्मशान घाट ले गया पति, फिर पत्थर से मार-मारकर की हत्या, जानें वजह

Pramod Tiwari

• 01:17 PM • 08 Feb 2023

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में चरित्र पर शक के चलते एक पति ने अपनी ही पत्नी की जान ले ली. घटना जिले के बिजौलिया थाना क्षेत्र की है. कैलाश भील नामक शख्स ने बहाने से श्मशान ले जाकर अपनी ही पत्नी की पत्थर से मार-मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में चरित्र पर शक के चलते एक पति ने अपनी ही पत्नी की जान ले ली. घटना जिले के बिजौलिया थाना क्षेत्र की है. कैलाश भील नामक शख्स ने बहाने से श्मशान ले जाकर अपनी ही पत्नी की पत्थर से मार-मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में आगे की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि बिजौलिया थाना क्षेत्र में 5 फरवरी को सुखपुरा गांव के श्मशान स्थल पर महिला की लहूलुहान हालत में लाश मिली. इस घटना में हत्यारोपी का पता नहीं लग पा रहा था लेकिन पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री का तीन दिन में ही खुलासा कर दिया. अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने से महिला के पति ने ही उसे बहाने से श्मशान ले जाकर उसके सिर पर पत्थरों से वार कर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें: रात के समय जयपुर के बाजारों में चलाने वाले थे नकली नोट, पुलिस ने एक-एक करके ऐसे पकड़े 4 बदमाश

बिजोलिया थाना प्रभारी उगमाराम ने बताया कि सुखपुरा निवासी कैलाश भील की पत्नी किरण का 5 फरवरी को सुखपुरा गांव के मोक्ष धाम में बने कमरे में लहूलुहान हालत में शव मिला था. पुलिस ने इस घटना का 3 दिन में खुलासा कर हत्या के आरोप में मृतक महिला के पति कैलाश भील को गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
पुलिस द्वारा ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि हत्या वाले दिन पति-पत्नी को साथ देखा गया था. वहीं पति द्वारा महिला के चरित्र पर शक होने संबंधी भी जानकारी ग्रामीणों से मिली. इस आधार पर मृतका के पति सुखपुरा निवासी कैलाश से जब कड़ी पूछताछ की गई तो वह टूट गया और अपनी ही पत्नी की हत्या करने की बात कुबूल ली. आरोपी कैलाश ने स्वीकार किया कि अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह होने के कारण उसने श्मशान भूमि में ले जाकर पत्थर से मारकर उसकी हत्या कर दी.

सिर्फ 2 घंटे में दिल्ली से दौसा, 12 फरवरी को एक्सप्रेस होगा शुरू, देखें तस्वीरें

    follow google newsfollow whatsapp