जयपुर: पुलिस ने ई-रिक्शा से अस्पताल पहुंचाया शव, सिर-टांगें बाहर लटकते रहे, देखें Video

Jai Kishan

22 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 22 2023 1:27 PM)

Jaipur news: जयपुर में एक शव को ई-रिक्शा में ले जाने का शर्मनाक वीडियो सामने आया है. वीडियो में पैर और शरीर मुड़ा हुआ है और सिर ई-रिक्शा में बाहर लटकता नजर आ रहा है. जानकारी के अनुसार रविवार सुबह ठंड से एक युवक की मौत के बाद लालकोठी थाना पुलिस ने कार्रवाई की. इस […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur news: जयपुर में एक शव को ई-रिक्शा में ले जाने का शर्मनाक वीडियो सामने आया है. वीडियो में पैर और शरीर मुड़ा हुआ है और सिर ई-रिक्शा में बाहर लटकता नजर आ रहा है. जानकारी के अनुसार रविवार सुबह ठंड से एक युवक की मौत के बाद लालकोठी थाना पुलिस ने कार्रवाई की. इस वीडियो में जयपुर पुलिस के मानवता को शर्मसार करने का चेहरा सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

मामला जयपुर के महिला चिकित्सालय के पास का है. यहां सर्दी से युवक की मौत होने पर रविवार सुबह शव को लालकोठी थाना पुलिस ई-रिक्शा से एसएमएस हॉस्पिटल ले गई. रिक्शे के पीछे दिख रही पीसीआर वैन के चालक करतार सिंह ने बताया कि महिला चिकित्सालय अस्पताल के पास अंडरग्राउंड पार्किंग में एक युवक की लाश मिली है. घटना का पता तब चला जब सुबह करीब 9:45 बजे खेलने आए कुछ बच्चों ने पुलिस को सूचना दी. इस पर थाने की चेतक मौके पर पहुंची.

मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष है, उसने काली पैंट, काली जर्सी और स्पोर्ट्स शूज पहन रखे थे. एक तरफ का चेहरा जानवरों ने नोच डाला था. प्रारंभिक जांच में युवक की मौत ठंड लगने से होने की बात सामने आई है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाने के कारण शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. जानवरों के खरोंच से बने निशानों के कारण सिर को प्लास्टिक की थैली से बांध दिया गया था। इसके बाद शव को ई-रिक्शा के अंदर रख अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढ़ें: गंभीर चोट से बच्चे की आंख की चली गई रोशनी, टीचर पर आरोप- होमवर्क नहीं करने पर की थी पिटाई

    follow google newsfollow whatsapp