जयपुर: स्कूटी सवार ने पैदल जा रही युवती का हाथ पकड़कर छेड़ा, CCTV आया सामने

विशाल शर्मा

• 01:30 PM • 06 Dec 2022

Jaipur news: राजधानी में एक युवती से छेड़छाड़ का सीसीटीवी सामने आया है. पुलिस स्कूटी नंबर के आधार पर मनचले को हिरासत में ले लिया है. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि स्कूटी सवार पहले अपने चारो तरफ देखता है फिर पैदल जा रही लड़की के पास जाकर स्कूटी धीमे करता है और उसका […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur news: राजधानी में एक युवती से छेड़छाड़ का सीसीटीवी सामने आया है. पुलिस स्कूटी नंबर के आधार पर मनचले को हिरासत में ले लिया है. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि स्कूटी सवार पहले अपने चारो तरफ देखता है फिर पैदल जा रही लड़की के पास जाकर स्कूटी धीमे करता है और उसका हाथ पकड़कर तेजी से निकल जाता है.

यह भी पढ़ें...

यह पूरी घटना मुहाना इलाके की है, जहां युवक एक महिला से छेड़छाड़ करता दिखाई दिया है. स्कूटी के नंबर के आधार पर पुलिस ने रवि गुप्ता नाम के मनचले को हिरासत में भी ले लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया, लेकिन महिला की तरफ से रिपोर्ट नहीं देने की वजह से पुलिस ने युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: जयपुर: 2 लोक सेवकों पर ACB का शिकंजा, जयपुर में कई ठिकानों पर रेड

पुलिस के अनुसार शिप्रा पथ थाने में कई बार छेड़छाड़ की कुछ शिकायतें आई थीं. जिसमें बताया गया कि एक युवक महिलाओं से आए दिन छेड़छाड़ कर फरार हो जाता है. कई बार महिलाओं ने विरोध भी किया, लेकिन आरोपी मौके से रफूचक्कर हो जाता था.

इस पर जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की डीएसटी टीम ने यह टास्क अपने हाथों में लेते हुए इलाके में बदमाश को सर्च करना शुरू किया. हैरानी की बात यह है कि कई बार बदमाश की हरकतों को लेकर महिलाएं रिपोर्ट भी नहीं दे रही हैं. शिकायत नहीं होने से बदमाश के हौसले दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं. वह हर दिन कई महिलाओं के साथ यह हरकत करते रहते हैं. अब इस मामले में भी पुलिस ने मनचले को तो हिरासत में ले लिया, लेकिन महिला ने कोई रिपोर्ट भी नहीं दी. ऐसे में महिलाओं को खुद आगे आना होगा और इन मनचलों को सबक सिखाना होगा.

यह भी पढ़ें: राजसमंदः दहेज के लिए विवाहिता की पति और सास-ससुर ने की पिटाई! मौत

    follow google newsfollow whatsapp