कोटाः एसीबी ने 2 हजार की रिश्वत लेते XEN को किया ट्रैप, बिल पास कराने की एवज में मांगी थी राशि

चेतन गुर्जर

• 03:22 PM • 05 Mar 2023

Kota News: कोटा के दादाबाड़ी इलाके में देहात एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए थर्मल प्लांट के एक्सईएन को 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. आरोपी शैलेश कुमार सिंघल ठेकेदार से बिल पास करने की एवज में 1 फीसदी यानी 4 हजार 500 रुपए की रिश्वत की डिमांड कर रहा […]

Rajasthantak
follow google news

Kota News: कोटा के दादाबाड़ी इलाके में देहात एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए थर्मल प्लांट के एक्सईएन को 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. आरोपी शैलेश कुमार सिंघल ठेकेदार से बिल पास करने की एवज में 1 फीसदी यानी 4 हजार 500 रुपए की रिश्वत की डिमांड कर रहा था. परिवादी पहले 2 हजार 500 रुपए की घूस दे चुका था और उसके बाद जब 2 हजार रुपए की घूस ली तो एसीबी की टीम ने उसे धर दबोचा.

यह भी पढ़ें...

सीआई पृथ्वीराज ने बताया कि परिवादी के बिल पास करने के लिए रिश्वत मांगी जा रही है. ऐसे में मौके पर पहुंचकर रंगे हाथों उसे गिरफ्तार किया. परिवादी योगेश कुमार ने बताया कि जब भी बिल बनवाने के लिए जाता तो आरोपी उससे पुराने हिसाब की बात करने लगता. साल 2021 से अब तक लगभग कुल 5.50 लाख रुपए के बिल हैं. जब बिल बनवाने गया तो मनोज कुमार ने कहा कि हमारा पुराना हिसाब बाकी है. 1% के हिसाब से 4500 रुपए का भुगतान करो, तो ही यह लास्ट वाला बिल बनाएंगे. 

परिवादी ठेकेदार ने रविवार को आरोपी एक्सईएन के दादाबाड़ी स्थित घर पर पहुंचकर 2 हजार रुपए की रिश्वत दी. उसी दौरान एसीबी ने की कार्रवाई को अंजाम दिया और आरोपी को रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया. ट्रेप की कार्यवाई के बाद आरोपी शैलेश कुमार मीडिया से मुंह छुपाता रहा, फिलहाल एसीबी की टीम आरोपी की आवास पर सर्च कर रही है.

यह भी पढ़ेंः फर्जी अभ्यर्थी बनकर एग्जाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार, 9 बार डमी कैंडिडेट बनकर दी परीक्षाएं

    follow google newsfollow whatsapp