पालीः दो युवकों के बीच विवाद, सड़क पर खड़ी एक स्कॉर्पियो में लगा दी आग

Bharat Bhushan

10 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 10 2022 3:25 PM)

Pali News: दो युवकों के बीच आपसी विवाद का खामियाजा जिले के निवासी चंद्रपाल सिंह मोरडु को उठाना पड़ा. मामला जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र का है. जब पंकिल परमार और किशोर सोनी के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद वहां खड़ी चंद्रपाल सिंह की स्कॉर्पियों ले जाने का प्रयास करने लगे. चंद्रपाल से जबरन […]

Rajasthantak
follow google news

Pali News: दो युवकों के बीच आपसी विवाद का खामियाजा जिले के निवासी चंद्रपाल सिंह मोरडु को उठाना पड़ा. मामला जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र का है. जब पंकिल परमार और किशोर सोनी के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद वहां खड़ी चंद्रपाल सिंह की स्कॉर्पियों ले जाने का प्रयास करने लगे. चंद्रपाल से जबरन चाबी लेकर गाड़ी में फरार हो गए.

यह भी पढ़ें...

भेरू चौक स्थित झांसी रानी सर्कल तक गाड़ी पहुंची. उसके बाद दोनों युवकों ने स्कॉर्पियो को खड़ा किया. फिर आग के हवाले कर दिया. अब यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. थाने में चंद्रपाल सिंह ने रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया है. 

हैरानी की बात यह है कि जिस वक्त गाड़ी जल रही थी. तब आग बुझाने की बजाय लोग मोबाइल से तस्वीर और वीडियो बनाने में मशगूल रहे. पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है. दोनों युवकों की चंद्रपाल सिंह से भी आपसी रंजिश की आशंका बताई जा रही हैं.

 

    follow google newsfollow whatsapp