राजस्थान: महिला के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपी को पेड़ से बांधा, जानें पूरा मामला

Pramod Tiwari

• 09:06 AM • 28 Dec 2022

Rajasthan crime news: राजस्थान में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. एक मानसिक विक्षिप्त महिला के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म का मामला आया है. महिला के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया. इसके बाद भीड़ ने उसे पेड़ से बांधकर मारपीट कर डाली. युवक का पिटाई का यह […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan crime news: राजस्थान में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. एक मानसिक विक्षिप्त महिला के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म का मामला आया है. महिला के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया. इसके बाद भीड़ ने उसे पेड़ से बांधकर मारपीट कर डाली. युवक का पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना भीलवाड़ा के गुलाबपुरा की है.

यह भी पढ़ें...

गुलाबपुरा थाना अधिकारी गजराज सिंह ने बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला शौच के लिए गई थी. इस दौरान एक युवक उसे बहला-फुसलाकर सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने महिला को छुड़वाया और युवक को पेड़ से बांधकर पीट डाला. ग्रामीणों ने यह भी बताया कि युवक शराब के नशे में धुत था.

गुलाबपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के चंगुल से युवक को छुड़वाया और मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी गजराज सिंह ने बताया कि इस युवक की पहचान गोड़लिया गांव के दिनेश जाट के रूप में हुई है. पुलिस महिला का मेडिकल परीक्षण करवाकर आगे की जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp