स्टिंग ऑपरेशन: जुनैद-नासिर के हत्याकांड में बड़ा खुलासा, सामने आई गौ रक्षकों की हकीकत, देखिए

राजस्थान तक

09 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 9 2023 10:39 AM)

Rajasthan News: भरतपुर के जुनैद और नासिर हत्याकांड में अब तक सिर्फ एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. बीतें 20 दिन से परिवार को इंसाफ की आस है. इस पूरे मामले में आरोप यही हैं कि गोरक्षा के नाम पर जुनैद और नासिर का पहले अपहरण हुआ और फिर जिंदा जलाकर इसी गाड़ी में मार […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: भरतपुर के जुनैद और नासिर हत्याकांड में अब तक सिर्फ एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. बीतें 20 दिन से परिवार को इंसाफ की आस है. इस पूरे मामले में आरोप यही हैं कि गोरक्षा के नाम पर जुनैद और नासिर का पहले अपहरण हुआ और फिर जिंदा जलाकर इसी गाड़ी में मार डाल गया. पूरे मामले में सवाल बजरंग दल और गोरक्षा दल के सदस्यों पर उठ रहे हैं. राजस्थान पुलिस की 5 टीम धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है तो वहीं, फरार 8 आरोपियों पर 5-5 हजार रुपए का इनाम रखा जा चुका हैं.

यह भी पढ़ें...

सवाल यही हैं कि 20 दिनों बाद भी कानून के लंबे हाथ कातिलों की गिरेबां तक क्यों नहीं पहुंचे? आखिर जुनैद और नासिर के गुनहगार कहां अंडरग्राउंड है? क्या वांछित आरोपियों को कौन बचा रहा है, क्या दो राज्यों में उलझी जांच की कड़ियां जुड़ पाएगी? गौ रक्षा की आड़ में ऐसे अपराधों ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. गौरक्षा दल पर लगने वाले आरोपों की सच्चाई जानने के लिए आज तक की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम ने सबसे बड़ी तहकीकात की. आजतक के अंडरकवर रिपोर्टर हिजबुल्ला और नितिन जैन खुफिया कैमरे के साथ हरियाणा में एक्टिव गौ रक्षा दल के सदस्यों से मिले.

खुफिया कैमरे पर इन गौ रक्षकों ने जो कबूलनामा किया, उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. रमेश कुमार खुफिया कैमरे पर कबूल करता है कि सबकुछ हरियाणा पुलिस के संरक्षण में होता है. गोरक्षक रमेश का दावा तो यही है कि गोरक्षा दल पुलिस के लिए एटीएम है. हम तस्कर को पकड़ कर पुलिस को दे देते हैं और वो पैसे ले देकर छोड़ देती हैं. ऐसे ही एक गौ रक्षक रवि पुजारी ने कबूला कि हमें लाईसेंसी हथियारों की ज़रुरत नहीं हैं. जिस दिन सामना होगा, अवैध से ही होगा.

देखिए इस ऑपरेशन अधर्म में पूरी सच्चाई

यह भी पढ़ेंः निलंबित एसआई नैना के गिरफ्तार होने के बाद सोशल मीडिया पर आई राहुल के साथ ये तस्वीर, जानें

    follow google newsfollow whatsapp