बंगाल का ऐसा शातिर बदमाश जो बिना ओटीपी और बिना कॉल किए कर रहा खाते को साफ, हुआ गिरफ्तार

Kesh Ram

• 01:29 PM • 11 Mar 2023

Rajasthan News: नागौर पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है जो बिना ओटीपी और बिना कॉल किए बैंक खाते को साफ कर रहा था. नागौर पुलिस ने 17 लाख 63 हजार के इस मुख्य मास्टरमाएंड को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि अब नागौर जिले सहित अन्य […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: नागौर पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है जो बिना ओटीपी और बिना कॉल किए बैंक खाते को साफ कर रहा था. नागौर पुलिस ने 17 लाख 63 हजार के इस मुख्य मास्टरमाएंड को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि अब नागौर जिले सहित अन्य जिलों में हुई ऑनलाइन ठगी के राज खुलेंगे. नागौर की साइबर थाना पुलिस ने 4 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, नागौर जिले के साइबर थाना पुलिस ने 17 लाख 63 हजार साइबर ठगी के मुख्य मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया. नागौर जिले के मेड़ता सिटी निवासी सुशीला बिश्नोई ने रिपोर्ट दी थी. उसमें बताया था कि उसकी मेड़ता सिटी में चारभुजा ऑटोमोबाइल की फर्म के अज्ञात व्यक्ति ने तीन अलग-अलग खातों से बिना ओटीपी और बिना कॉल के 17 लाख 63 हजार विड्रोल कर लिए. नागौर की साइबर थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पहले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मुख्य मास्टरमाइंड सुभोदीप नंदी (29) को पश्चिम बंगाल के हुगली से गिरफ्तार कर लिया है.

नागौर पुलिस ने आमजन से अपील की है कि ऑनलाइन फाइनेंसियल फ्रॉड होने पर तुरंत साइबर पोर्टल के एल अप्लाई नंबर 1930 पर कॉल कर अपनी शिकायत दर्ज करवाएं. पुलिस ने यह भी सलाह दी है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर केवल प्रोफाइल को देखकर किसी अनजान व्यक्ति को रुपए नहीं भेजें.

यह भी पढे़ेंः वीरांगना के मुद्दे पर बीजेपी ने किया प्रदर्शन, आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पुलिस वैन पर फेंके पत्थर

    follow google newsfollow whatsapp