केंद्रीय मंत्री शेखावत की सीट पर क्या रहेगा परिणाम? पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने निकाली पर्ची और कह दी ये बात

राजस्थान तक

08 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 8 2024 7:34 PM)

जोधपुर लोकसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए जीत आसान नजर नहीं आ रही है. इसी बीच बागेश्वर धाम के पीठाश्वीर धीरेंद्र शास्त्री ने चुनाव परिणाम को लेकर पर्ची भी निकाली.

Rajasthantak
follow google news

जोधपुर (Jodhpur) लोकसभा सीट पर मुकाबला कड़ा नजर आ रहा है. देश के प्रमुख फलोदी सट्टा बाजार ने भी इस सीट के फंसने का दावा कर दिया था. ऐसे में इस चुनाव में बीजेपी (BJP) प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए जीत आसान नजर नहीं आ रही है. उनके सामने कांग्रेस से करण सिंह उचियारड़ा मैदान में हैं. पिछली बार वैभव गहलोत की हार के बाद अब प्रत्याशी बदलने के बाद कांग्रेस इस सीट पर जीत की उम्मीद लगाए बैठी है.

यह भी पढ़ें...

इसी बीच बागेश्वर धाम के पीठाश्वीर धीरेंद्र शास्त्री भी जोधपुर पहुंचे. जहां उनका स्वागत गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी किया. केंद्रीय मंत्री की इस सीट को लेकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दावा भी किया. उन्होंने चुनाव परिणाम के बारे में अनुमान जाहिर करने के लिए पर्ची भी निकाली. 

उन्होंने कहा कि अभी आचार संहिता का चल रही है, इसलिए छोटा कार्यक्रम है. कालांतर में जोधपुर में कथा भी करेंगे. जब सीट पर चुनावी परिणाम को लेकर चर्चा हुई तो उन्होंने पर्ची निकालते हुए कहा कि  भारत आगे जा रहा है, कालांतर में जोधपुर में भी जय-जय होगी.

"सनातन धर्म के लिए जिया हूं और मरूंगा भी, यही मेरा गुनाह"

उन्होंने कहा कि धर्म से राजनीति चलती है, राजनीति से धर्म नहीं चलता है. मैं सनातन धर्म के लिए जिया हूं और सनातन धर्म के लिए ही मरूंगा. यही मेरा गुनाह है. सनातन का मतलब विश्व का कल्याण होना है. कांग्रेसियों के बीजेपी की सदस्यता लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो लोग आ रहे हैं, वो निश्चित रूप से विश्व का कल्याण चाह रहे हैं. जब उनसे पूछा गया कि राममंदिर के बाद अब क्यो होने वाला है? तो उन्होंने जवाब दिया "बहुत जल्दी माखन मिश्री खाएंगे, ठाकुरजी भी विराजमान होंगे."

    follow google newsfollow whatsapp