Lok Sabha Election: रविंद्र सिंह भाटी को घेरने की तैयारी, राजपूत वोटर को साधने के लिए BJP की नई रणनीति!

विमल भाटिया

25 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 25 2024 8:57 AM)

Lok Sabha Election: राजस्थान लोकसभा चुनाव के चलते राजस्थान की सबसे हॉट सीट बनी जैसलमेर-बाड़मेर में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप रविन्द्र सिंह के चुनाव मैदान में उतरने व भाजपा से नाराज चल रहे राजपूत समाज को मनाने के लिए भाजपा उच्च स्तर पर समाज के मंत्रियों व अन्य मौजिज लोगो को बाड़मेर-जैसलमेर में भिजवा रहा है.

Lok Sabha Election: रविंद्र सिंह भाटी को घेरने की तैयारी, राजपूत वोटर को साधने के लिए BJP की नई रणनीति!

Lok Sabha Election

follow google news

Lok Sabha Election: राजस्थान लोकसभा चुनाव के चलते राजस्थान की सबसे हॉट सीट बनी जैसलमेर-बाड़मेर में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप रविन्द्र सिंह के चुनाव मैदान में उतरने व भाजपा से नाराज चल रहे राजपूत समाज को मनाने के लिए भाजपा उच्च स्तर पर समाज के मंत्रियों व अन्य मौजिज लोगो को बाड़मेर-जैसलमेर में भिजवा रहा है. इसी कड़ी में राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ व हाल ही में भाजपा में आए कर्नल मानवेन्द्र सिंह पहले बाड़मेर व जैसलमेर पहुंचे. इस दौरान समाज के मौजिज लोगों के साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें की.लेकिन जो जानकारी मिल रही है उसमें राजपूत समाज के लोगों ने निर्दलीय प्रत्याशी रवींद्र सिंह के साथ खड़े होने की बात की. उन्होंने अपनी नाराजगी खुल कर व्यक्त की.

यह भी पढ़ें...

असल मे बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा अपने उम्मीदवार को जिताने में कोई कसर नही छोड़ रही है. ऐसे में सिलेब्रटियों व सरकार के अलग-अलग जातियों के मंत्रियों का जैसलमेर-बाड़मेर में दौरा देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में राजस्थान सरकार में उद्योग, वाणिज्य युवा मामले और खेल विभाग के कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी जैसलमेर पहुंचे. जैसलमेर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राठौर का भव्य स्वागत किया गया.

राठौड़ की मौजूदगी में 11 लोगों ने ज्वॉइन की भाजपा

इस दौरान राठौड़ ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि जनता राष्ट्र व विकास के नाम पर वोट करने का मानस बन चुकी है और इस बार भी राजस्थान में 25 की 25 सीटों पर भाजपा ही काबिज. वहीं इस दौरान उन्होंने कांग्रेस व राहुल गांधी पर भी जमकर आरोप लगाए. इस दौरान राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में भाजपा सरकार एक विजन लेकर चल रही है और ऐसे में खेल प्रेमियों के लिए भी उन्होंने विशेष सौगात बताई कि राजस्थान सरकार खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए विशेष प्रयास कर रही है और ऐसे में 2036 में होने वाले ओलंपिक में भारत अपना परचम लहराएगा.

    follow google newsfollow whatsapp