पहले चरण में कम मतदान के बाद बीजेपी में मची खलबली? प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का आ गया बड़ा बयान!

राजस्थान तक

24 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 24 2024 12:15 PM)

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनावी प्रचार थम चुका है. लेकिन पहले चरण में कम मतदान अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

Rajasthan Election 2024: राजस्थान BJP की कार्यकारिणी में बड़ा फेरबदल, इस दिग्गज नेता की हुई धमाकेदार एंट्री,Rajasthan Election 2024: राजस्थान BJP की कार्यकारिणी में बड़ा फेरबदल, इस दिग्गज नेता की हुई धमाकेदार एंट्री,

Rajasthan Election 2024: राजस्थान BJP की कार्यकारिणी में बड़ा फेरबदल, इस दिग्गज नेता की हुई धमाकेदार एंट्री,

follow google news

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनावी प्रचार थम चुका है. लेकिन पहले चरण में कम मतदान अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही इसे लेकर राजनीतिक दल अलग-अलग आंकलन लगा रहे हैं. कांग्रेस (congress) समेत विपक्षी दल इससे बीजेपी (BJP) को नुकसान बता रहे हैं. अब इसे लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का बयान सामने आया है. उनका कहना है "जो मतदान हुआ है, वह बीजेपी के पक्ष में हुआ है. कांग्रेस को लेकर लोगों में उदासीनता थी." 

यह भी पढ़ें...

सीपी जोशी ने बयान दिया कि उसके पीछे का कारण है इनके सेनापति का वायनाड भाग जाना. जब नेतृत्व की यह हालत होती है तो उनके कार्यकर्ता और जनता उदासीन हो जाती है. लोगों ने बीजेपी के पक्ष में मतदान किया है.

बीजेपी के खेमे से पहले आ चुका है ये बयान

इससे पहले भीलवाड़ा से बीजेपी के प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल भी बयान दे चुके हैं. हालांकि उनका कहा था कि हमारे लोगों को लगा कि हम जीत रहे हैं और कांग्रेस को लगा कि वे हार रहे हैं. ऐसे में एक स्थिति, मतदान प्रतिशत बहुत कम हो गया है. यह हमारी भी गलती है. पहले चरण के मतदान ने हमें सबक दिया है. अब आप 26 अप्रैल को अच्छा मतदान प्रतिशत देखेंगे.

साथ ही उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष के प्रदर्शन पर वे कहते हैं, "इंडिया गठबंधन से जुड़े घटक दल इसे गंभीरता से नहीं लेते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा देश में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है? कोई नहीं है. अगर आप राहुल गांधी से इस बारे में पूछेंगे तो वह भी नरेंद्र मोदी का ही नाम लेंगे. "

    follow google newsfollow whatsapp