Barmer-Jaisalmer: बाड़मेर-जैसलमेर में जारी मतदान के बीच पुलिस ने भाटी के भाई को दी एक्शन चेतावनी

राजस्थान तक

26 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 26 2024 4:18 PM)

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर मतदान वाले दिन हाई वॉल्टेड ड्रामा भी देखने को मिल रहा है. वहीं, अब जैसलमेर पुलिस ने भाटी के भाई को जैसलमेर से बाहर रहने के निर्देश दिए हैं. इसे लेकर पुलिस ने प्रेस रिलीज भी जारी किया.  

Rajasthantak
follow google news

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर मतदान वाले दिन हाई वॉल्टेड ड्रामा भी देखने को मिल रहा है. निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravidnra Singh Bhait) और कांग्रेस उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल (Ummedaram Beniwal) मतदान को लेकर गड़बड़ियों और मतदाताओं को डराने-धमकाने के आरोप लगा चुके हैं. वहीं, अब जैसलमेर पुलिस ने भाटी के भाई को जैसलमेर से बाहर रहने के निर्देश दिए हैं. इसे लेकर पुलिस ने प्रेस रिलीज भी जारी किया.  

यह भी पढ़ें...

इसके मुताबिक "लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान चुनाव आचार संहिता लगी हुई है. लोकसभा क्षेत्र बाड़मेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी का भाई जो जिला जैसलमेर का वोटर नही है. जो जिला जैसलमेर घूम कर मतदाताओं को प्रभावित कर रहा है." 

पुलिस के इस प्रेस नोट में अपील की गई है कि लोकसभा क्षेत्र बाड़मेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी के भाई इस जिला से बाहर चले जाए, आपका यहां पर रहकर मतदाताओं को प्रभावित करना आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. आपके खिलाफ विधि अनुसार कार्रवाई की जाएगी."

    follow google newsfollow whatsapp