फोन टैपिंग पर लोकेश शर्मा का खुलासा- 'शेखावत की कॉल रिकॉर्डिंग लीक करने के लिए गहलोत ने ही दी थी पेन ड्राइव'

राजस्थान तक

24 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 24 2024 6:51 PM)

फोन टैपिंग मामले पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान की पिछली कांग्रेस सरकार को गिराने के कथित षड्यंत्र वाले फोन टैपिंग (phone tapping case) मामले में पूर्व सीएम अशोक गहलोत (ashok gehlot) के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि खुद अशोक गहलोत ने मुझे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पायलट गुट के कांग्रेस नेता भंवरलाल शर्मा की ऑडियो क्लिप एक पेन ड्राइव में दी थी. मुझे इसे मीडिया में जारी करने के लिए कहा गया था.

यह भी पढ़ें...

लोकेश शर्मा ने कहा, "फोन टैपिंग मामले में दिल्ली में क्राइम ब्रांच द्वारा कई बार 8 से 9 घंटे तक गहन पूछताछ की गई लेकिन इसके बावजूद मैं अब तक चुप था. मेरे राजनीतिक गुरु अशोक गहलोत ने अपनी कुर्सी को बचाने के लिए मेरा उपयोग किया. बाद में मेरे फोन को नष्ट करवा दिया. अशोक गहलोत को मुझ पर संदेह था इसलिए उन्होंने 26 नवम्बर 2021 को मेरे कार्यालय में एसओजी की रेड भी करवाई थी."

सरकार गिराने की साजिश में बीजेपी का हाथ बताना गलत

पूर्व सीएम के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने बताया- यह कहना गलत है कि गहलोत सरकार को गिराने की कोशिश के पीछे बीजेपी का हाथ था. सचिन पायलट राज्य नेतृत्व के बारे में अपनी भावनाओं को पार्टी आलाकमान तक पहुंचाना चाहते थे. जब वह और उनके करीबी लोग हाईकमान से मिलने जाने की योजना बना रहे थे तो उनके और सचिन पायलट के फोन टैपिंग पर लगा दिए गए.

'पेपर लीक में गहलोत सरकार की थी मिलीभगत'

पेपर लीक के मामले में भी लोकेश शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि रीट पेपर लीक मामले में गहलोत सरकार के सिस्टम की मिलीभगत थी. इसके साथ ही लोकेश शर्मा ने पेपर लीक मामले में चल रही जांच में हर संभव मदद करने की बात कही है.

    follow google newsfollow whatsapp