संबित पात्रा से एक सवाल पूछकर चर्चा में आए थे गौरव वल्लभ, अब BJP में आकर उसी पर दिया ये रिएक्शन

राजस्थान तक

04 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 5 2024 7:32 AM)

बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद आज तक से खास बातचीत में गौरव वल्लभ ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस को क्यों छोड़ा.

Rajasthantak
follow google news

बतौर कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ (Prof. Gourav Vallabh) ने एक टीवी शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से ऐसा सवाल पूछा कि उस वक्त वो जवाब नहीं दे पाए और वो वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. गुरुवार को गौरव वल्लभ ने कांग्रेस पार्टी छोड़ बीजेपी ज्वॉइन (Gouravvallabh joined BJP) कर लिया. आज तक ने जब उनसे दोबारा वही सवाल पूछा तो उन्होंने सवाल ही बदल दिया. 

यह भी पढ़ें...

बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद आज तक से खास बातचीत में गौरव वल्लभ ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस को क्यों छोड़ा. बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद एक टीवी डिबेट को लेकर उनसे सवाल किया गया. सवाल शुरू होते ही उन्होंने अपनी मुस्कुराहट को दबाने की कोशिश की और सवाल बदलकर मुस्कुराने लगे. आइए बताते हैं वो कौन सा सवाल था जिसे पूछकर वो वायरल हो गए थे और सोशल मीडिया पर वीडियो खूब शेयर हुआ था. 

संबित पात्रा से पूछा था सवाल

एक टीवी डिबेट में गौरव वल्लभ से जब बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (sambit patra) ने पीएम मोदी (PM modi) के 5 ट्रिलियन इकोनॉमी के लक्ष्य की बात की तो गौरव वल्लभ ने पूछ लिया- 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं.  दो तीन बार पूछने के बाद भी संबित पात्रा जवाब देने की बजाय सवाल टालने लगे फिर बोले- पहले राहुल गांधी से पूछ के आओ कि कितने जीरो होते हैं. फिर मुस्कुरा कर गौरव वल्लभ ने कहा- इनका ज्ञान आपने देखा. फिर गौरव वल्लभ ने खुद बताया कि 5 ट्रिलियलन में 12 जीरो होते हैं. 

बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद दिया ये जवाब

इधर बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद गौरव वल्लभ से फिर यही पूछा गया कि 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं तो उन्होंने कहा कि 5 ट्रिलियल बोलना ही नहीं है . 5 लाख करोड़ बोलना है. इसके बाद वे मुस्कुराने लगे. इस सवाल के पूछे जाते ही उनके आसपास खड़े लोग भी मुस्कुराने लगे थे. 

इनपुट: हिमांशु मिश्रा.

    follow google newsfollow whatsapp