राजस्थान की सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, संदीप पाठक ने बताया पूरा प्लान

राजस्थान तक

• 12:32 PM • 27 Jan 2023

Rajasthan News: ‘आप’ के संगठन महासचिव संदीप पाठक ने कहा है कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी राजस्थान विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत लगा देगी. हम यहां स्वच्छ राजनीति के लिए आए हैं. संदीप पाठक ने कहा कि हम पूरे प्रदेश में […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: ‘आप’ के संगठन महासचिव संदीप पाठक ने कहा है कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी राजस्थान विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत लगा देगी. हम यहां स्वच्छ राजनीति के लिए आए हैं.

यह भी पढ़ें...

संदीप पाठक ने कहा कि हम पूरे प्रदेश में संगठन बनाने का काम कर रहे हैं. हम किसी अन्य पार्टी के साथ गठजोड़ नहीं करेंगे. सचिन पायलट के आप में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम स्वच्छ राजनीति में विश्वास रखने वालों का स्वागत करने को तैयार हैं. हम सुशासन के मुद्दे पर लड़ेंगे. पाठक ने बताया कि इस बार ऐसा चुनाव लड़ा जाएगा जिसकी कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता. इसके लिए पूरी तैयारी की गई है. पार्टी डोर-टू-डोर कैंपेन करेगी. इसकी शुरुआत जयपुर में शुक्रवार से कर दी गई है.

बीजेपी की बी टीम बताए जाने के आरोपों पर जवाब देते हुए संदीप पाठक ने कहा कि कांग्रेस के आरोपों से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. गुजरात में कांग्रेस ने सरेंडर कर दिया था. तो बीजेपी की बी टीम कौन है? हमारी टीम कमजोर नहीं है. इसी के दम पर हम आगे बढे़ंगे. आने वाले दिनों में बहुत बड़ी संख्या में पार्टी में कार्यकर्ता जुड़ेंगे.

‘आप’ के राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा को क्राइम ब्रांच द्वारा सम्मन जारी किए जाने पर संदीप पाठक ने कहा कि हम किसी दबाव से डरने वाले नहीं हैं. गौरतलब है कि विनय मिश्रा को जयपुर क्राइम ब्रांच ने 27 जनवरी को तलब किया है. हालांकि ये समन किस मामले से जुड़ा है इस बारे में स्पष्टता उनके क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने के बाद ही होगी.

यह भी पढ़ें: आप पार्टी का शुरू होना था सदस्यता अभियान, क्राइम ब्रांच ने प्रभारी विनय मिश्रा को थमा दिया नोटिस

    follow google newsfollow whatsapp