अलवरः कांग्रेस महिला नेत्री से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान तक

• 02:25 PM • 03 Dec 2022

Alwar News: महिला कांग्रेस नेत्री से छेड़खानी के मामले का आरोपी शनिवार को गिरफ्तार हो गया. महिला ने 28 नवंबर को मामला दर्ज करवाया था. महिला का आरोप है कि वह सुबह अपने घर से घूमने के लिए जा रही थी. तभी आरोपी उससे छेड़खानी करने लगा. पुलिस ने इस मामले में आरोपी लक्ष्मण सोमवंशी […]

Rajasthantak
follow google news

Alwar News: महिला कांग्रेस नेत्री से छेड़खानी के मामले का आरोपी शनिवार को गिरफ्तार हो गया. महिला ने 28 नवंबर को मामला दर्ज करवाया था. महिला का आरोप है कि वह सुबह अपने घर से घूमने के लिए जा रही थी. तभी आरोपी उससे छेड़खानी करने लगा. पुलिस ने इस मामले में आरोपी लक्ष्मण सोमवंशी को गिरफ्तार किया है. जांच में सामने आया कि आरोपी पहले भी ऐसी हरकत कर चुका है. लेकिन राजीनामे के चलते बच निकला.

यह भी पढ़ें...

इस मामले में महिला थाना पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में उपयोग में की गई बाइक भी जब्त की है. पुलिस के मुताबिक महिला कांग्रेस नेत्री ने 28 नवंबर को थाने में रिपोर्ट दी कि जब वह घर से निकली तो स्टेडियम के सामने सड़क पर पीछे से बुलेट गाड़ी पर एक युवक आया और उसके साथ में छेड़छाड़ करने लगा. अश्लील हरकत करने के बाद युवक मौके से फरार हो गया था. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले.  

आरोपी लक्ष्मण सोमवंशी कालाकुआ पर किराए का कमरा लेकर रहता है और कपड़े के शोरूम में सेल्समेन का कार्य करता है. आरोपी ने पूछताछ में महिला नेत्री से छेड़खानी करने का जुर्म कबूल भी कर लिया. गिरफ्तारी होने के बाद उसकी पत्नी थाने पर पहुंची. इससे पहले भी लक्ष्मण के खिलाफ ऐसा मामला सामने आया था. जिसमें उसकी पत्नी ने राजीनामा करा दिया.

कंटेंट: संतोष शर्मा

    follow google newsfollow whatsapp