Alwar: मंत्री भूपेंद्र यादव बोले, एक-दूसरे से मिले हुए हैं गहलोत-पायलट, 6 महीने में सच आएगा सामने

Santosh Sharma

13 May 2023 (अपडेटेड: May 13 2023 10:34 AM)

Alwar: अलवर जिले के जोड़िया गांव में आज केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव पहुंचे. जहां उन्होंने किसान सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान भूपेंद्र यादव ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार रूमाल झपट्टा का खेल खेल रही है. गहलोत साहब कह रहे हैं कि वो भी मेरे […]

Alwar: केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव बोले- एक-दूसरे से मिले हुए हैं गहलोत-पायलट, 6 महीने सच आएगा सामने

Alwar: केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव बोले- एक-दूसरे से मिले हुए हैं गहलोत-पायलट, 6 महीने सच आएगा सामने

follow google news

Alwar: अलवर जिले के जोड़िया गांव में आज केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव पहुंचे. जहां उन्होंने किसान सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान भूपेंद्र यादव ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार रूमाल झपट्टा का खेल खेल रही है. गहलोत साहब कह रहे हैं कि वो भी मेरे से मिले हुए हैं..वो भी मेरे से मिले हुए हैं. लेकिन 6 महीने बाद राजस्थान में चुनाव होंगे और उनके परिणाम आने वाले हैं, जनता इनको हटाएगी तब पता चलेगा कि गहलोत और सचिन पायलट दोनों एक दूसरे से मिले हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

उन्होने कहा की ‘भ्रष्टाचार तुम करो, और आंदोलन भी तुम करो’ इस तरीके का काम गहलोत और पायलट कर रहे हैं. आने वाले चुनाव में एक आम जनता एक काम करने वाली है कमल का बटन दबाएंगी और भ्रष्टाचार की सरकार को हटाएंगे.

जयपुर बम ब्लास्ट केस में गहलोत सरकार पर उठाए सवाल

मंत्री भूपेंद्र यादव ने जयपुर बम ब्लास्ट के मामले में कहा कि राजस्थान हाईकोर्ट से इस तरीके से सभी आरोपी बरी हो गए हैं. यह गहलोत सरकार ने किस तरीके से लड़ाई लड़ी है कि इससे कोई भी आरोपी नहीं है और 70 लोग इस हमले में मारे गए थे. गहलोत सरकार राज्य में किसी कौम को न्याय नहीं मिल रहा है जयपुर ब्लास्ट के आरोपियों को सजा नहीं मिल पाई है वहीं शहीदों की वीरांगनाओं को भी गहलोत सरकार ने न्याय नहीं दे रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने साठ साल में 11 मेडिकल कॉलेज खुले थे. वहीं उनकी सरकार ने मात्र 5 साल में ही 11 मेडिकल कॉलेज खोल दिए हैं.

महंगाई राहत शिविरों पर भी साधा निशाना

भूपेंद्र यादव ने महंगाई राहत शिविरों पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत महंगाई राहत शिविर लगा रहे हैं लेकिन देश में सबसे ज्यादा महंगाई पेट्रोल पर राजस्थान में है और सबसे अधिक वेट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राज्य की जनता से वसूल रहे हैं. महंगाई राहत शिविर लगाकर क्यों जनता को बेवकूफ बना रहे हैं.

अलवर में मेरा विशेष लगाव

मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि सबसे बड़ी चिंता है कि अलवर अलवर से मेरा विशेष लगाव रहा है लेकिन यहां रंगदारी और फिरौती का नया माफिया कल्चर बनकर उभरा है. क्रिमिनल रंगदारी करने वाले अलवर और भिवाड़ी में सबसे ज्यादा आ रहे हैं और धमकी दे रहे हैं और फिरौती के लिए वीडियो बनाकर फोन करके धमका रहे हैं. पेपर लीक में सरकार के लोग ही मिले हुए और सरकार के लोग ही इनके खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. गहलोत और पायलट पर चुटकी लेते हुए कहा कि सरकार में शामिल पायलट सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp