हनुमान बेनीवाल की सीट पर बीजेपी के लिए बुरी खबर, फलोदी सट्टा बाजार के भाव ने सभी को चौंकाया!

राजस्थान तक

30 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 1:28 PM)

आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल की नागौर सीट पर फलोदी सट्टा बाजार के भाव चौंकाने वाले हैं.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव (Rajasthan Loksabha Election 2024) के लिए मतदान 26 अप्रैल को खत्म हो गया था. इसके बाद से बीजेपी और कांग्रेस के उम्मीदवारों की धड़कने यह जानने के लिए तेज हो गई वह अपनी सीट जीत पाएंगे या नहीं? इस बीच फलोदी सट्टा बाजार (phalodi satta bazaar prediction) के भावों ने बीजेपी-कांग्रेस दोनों पार्टियों की टेंशन बढ़ा दी है. नागौर सीट पर भी फलोदी बाजार में जो भाव चल रहा है वह बीजेपी की टेंशन बढ़ाने वाला है. 

यह भी पढ़ें...

जब हमने फलोदी के सटोरिये से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने बताया कि नागौर में RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल का भाव 70 से 80 पैसा व भाजपा की ज्योति मिर्धा का भाव 1.25 रुपये चल रहा है. इस हिसाब से बीजेपी की ज्योति मिर्धा की नागौर सीट पर कमजोर स्थिति बताई जा रही है. 

2019 में NDA के टिकट पर जीते थे बेनीवाल

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में हनुमान बेनीवाल एनडीए के टिकट पर चुनाव लड़े थे और जीत भी दर्ज की थी. लेकिन इस बार वह इंडिया गठबंधन के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरे हैं. उनके सामने बीजेपी की ज्योति मिर्धा मुकाबले में हैं. ऐसे में हनुमान बेनीवाल के लिए इस सीट से फिर जीतना एक बड़ी चुनौती है.

विधायक बनने पर दे दिया था सांसद पद से इस्तीफा

साल 2023 के विधानसभा चुनाव में हनुमान बेनीवाल खींवसर सीट से चुनाव जीते थे. विधायक बनने के बाद बेनीवाल ने नागौर सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन एक बार वह फिर से लोकसभा चुनाव के मैदान में हैं. लेकिन उनके लिए बीजेपी की ज्योति मिर्धा को हराना आसान नहीं होगा. हालांकि फलोदी के सट्टा बाजार के मुताबिक, हनुमान बेनीवाल बीजेपी की ज्योति मिर्धा के मुकाबले मजबूत स्थिति में हैं. 

    follow google newsfollow whatsapp