पायलट को लेकर बीएसपी सांसद का बड़ा बयान, कांग्रेस की जीत के लिए बताया ये फॉर्मूला, जानें

मनोज तिवारी

28 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 28 2023 10:01 AM)

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के सीएम बनाए जाने को लेकर अब कांग्रेस ही नहीं दूसरी पार्टियों में भी आवाज उठने लगी है. टोंक पहुंचे उत्तर प्रदेश के बिजनौर से बसपा सांसद मलूक नागर ने इसे लेकर बड़ा बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस का […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के सीएम बनाए जाने को लेकर अब कांग्रेस ही नहीं दूसरी पार्टियों में भी आवाज उठने लगी है. टोंक पहुंचे उत्तर प्रदेश के बिजनौर से बसपा सांसद मलूक नागर ने इसे लेकर बड़ा बयान दे डाला.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस का एकमात्र दिग्गज और संकटमोचक नेता पायलट ही हैं. साल 2018 के चुनावों में कांग्रेस ने पायलट को मुख्यमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट कर जीत तो हांसिल कर ली थी, लेकिन बाद में उनके साथ धोखा हुआ. 

बसपा सांसद ने कहा कि मेरे साथ मौजूद लोगों ने यहां यह ही प्रार्थना कि है कि भगवान कांग्रेस को सद्बुद्धि दे. अभी समय है कि कांग्रेस सचिन पायलट को प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दे. ऐसा नहीं हुआ तो सिर्फ राजस्थान ही नहीं बल्कि पूरे देश से विपक्ष खत्म हो जाएगा. सांसद ने कहा कि लोकतंत्र में देश तभी चलता है, जब विपक्ष मजबूत हो और विपक्ष तभी मज़बूत होता है जब पिछड़ों, दलितों और किसानों को सम्मान मिलेगा. नागर ने कहा कि भविष्य में होने वाले चुनावों में को देखते हुए कांग्रेस को आगे आना चाहिए. साथ की सक्रियता भी बढ़ानी चाहिए.

यह भी पढ़ेंः चुनावी साल में बीजेपी के इंटरनल सर्वे की चर्चा! वसुंधरा राजे को लेकर आई चौंकाने वाली खबर, जानें

    follow google newsfollow whatsapp