गहलोत के मंत्री चांदना ने BJP विधायक के पीए से पूछ लिया 3 बार जीतने का मंत्र, जानें

भवानी सिंह

27 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 27 2023 6:48 AM)

Bundi news: बूंदी में 74वें गणतंत्र दिवस पर खेल संकुल में आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि खेल और युवा मामलों के मंत्री अशोक चांदना शिरकत करने पहुंचे. मंत्री अशोक चांदना हिंडोली से दूसरी बार विधायक हैं, इस बार शायद उन्हें डर सता रहा है या फिर उनको एक बार फिर से जीतने का जोश […]

Rajasthantak
follow google news

Bundi news: बूंदी में 74वें गणतंत्र दिवस पर खेल संकुल में आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि खेल और युवा मामलों के मंत्री अशोक चांदना शिरकत करने पहुंचे. मंत्री अशोक चांदना हिंडोली से दूसरी बार विधायक हैं, इस बार शायद उन्हें डर सता रहा है या फिर उनको एक बार फिर से जीतने का जोश है. इसी को लेकर कार्यक्रम में उन्होंने बूंदी में भाजपा से लगातार 3 बार जीते विधायक अशोक डोगरा के पीए अरुण जैन से जीत का मंत्र पूछ लिया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल प्रतिभा सम्मान समारोह में पीए अरुण जैन नाम पुकारा गया. जब वह सम्मान लेने मंच पर पहुंचे तो चांदना से रहा नहीं गया.मंच पर ही मंत्री अशोक चांदना विधायक अशोक डोगरा के तीन बार जीत के मंत्र की बातचीत करने लगे. इसके बाद विधायक डोगरा के पीए अरुण जैन से चर्चा करने लगे.

चांदना ने कहा- 3 बार जीते तो कैसे जीते, इस बात का मंत्र हमें भी बता दो ,ताकि हम भी जीत सकें. अब जवाब क्या मिला ये तो चांदना या पीए अरुण जैन ही जानें, लेकिन यह बात पूरे कार्यक्रम में चर्चा का विषय बन गई.

फ्रेंडशिप मैच में मंत्री चांदना और पत्रकारों में हुआ विवाद
गणतंत्र दिवस पर बूंदी में पत्रकार और प्रशासन के बीच होने वाले मैत्री मैच में चांदना की एंट्री होने पर पत्रकारों ने चांदना से समय की पाबंदी को लेकर अपनी बात रखी तो उन्होंने बीकॉम सहित एमबीबीएस होने की डिग्री का हवाला देते हुए कहा कि मुझे इलाज करना भी आता है. मीडिया कर्मियों को यह बात रास नहीं आई और अधिकांश मीडियाकर्मियों ने मैच का विरोध कर दिया. कुछ गिने-चुने मीडियाकर्मियों के साथ मैच हुआ. ध्यान देने वाली बात है कि अशोक चांदना प्रशासन की ओर से कप्तान थे और अंतिम क्षणों में मीडिया का विरोध देखते हुए पत्रकार एकादश टीम के कप्तान बन गए.

यह भी पढ़ें: सीएम अशोक गहलोत ने देश में आटे-गेहूं की तेजी से बढ़ रही कीमतों पर जताई चिंता

    follow google newsfollow whatsapp