गहलोत के मंत्री की अफसर को खुली धमकी, मीटिंग में बोले- खून के आंसू रुला दूंगा

Nitesh Tiwari

• 03:28 PM • 28 Mar 2023

Rajasthan News: अफसरशाही हावी होने का आरोप लगाने वाले मंत्री अशोक चांदना ने अफसरों को ही खुली धमकी दे डाली. बूंदी जिले में हिंडोली के विधायक अशोक चांदना विधानसभा क्षेत्र में चल रहे काम को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे. इस दौरान कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित इस बैठक में जिला कलेक्टर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: अफसरशाही हावी होने का आरोप लगाने वाले मंत्री अशोक चांदना ने अफसरों को ही खुली धमकी दे डाली. बूंदी जिले में हिंडोली के विधायक अशोक चांदना विधानसभा क्षेत्र में चल रहे काम को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे. इस दौरान कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित इस बैठक में जिला कलेक्टर डॉ. रविंद्र गोस्वामी, जिला प्रमुख चंद्रावती कंवर के साथ सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे. तभी वन मंडल डीएफओ टी मोहन राज को मंत्री अशोक चांदना ने भरी सभा में बुरी तरह से जलील कर दिया.

यह भी पढ़ें...

मंत्री ने यहां तक कह दिया कि राजस्थान आए हो तो मजा चखाकर ही वापस भेजूंगा. चांदना ने डीएफओ की जान निकाल देने की धमकी दे डाली. उन्होंने कहा कि खून के आंसू रुला दूंगा. ऐसा मजा चखाऊंगा कि पछताओगे कि राजस्थान में क्यों आए. आज नहीं तो कल, खामियाजा भुगतना ही पड़ेगा.

बताया जा रहा है कि इस बैठक में सार्वजनिक निर्माण विभाग यानी पीडब्ल्यूडी के काम से मंत्री नाराज थे. उन्होंने फारेस्ट विभाग पर बूंदी के हिंडोली में चल रहे विकास के काम में रोड़ा अटकाने के आरोप लगाए. इस दौरान मंत्री का गुस्सा भी बढ़ चुका था. जिसके बाद मंत्री ने अधिकारियों के सामने ही डीएफओ साहब की बखिया उधेड़ कर रख दी.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज को लेकर ही सीएम गहलोत ने कह दी ये बड़ी बात, जानें

    follow google newsfollow whatsapp