सीएम गहलोत ने किया दावा, सरकार रिपीट करने के बताए 4 मंत्र, जानें

Sanjay Jain

• 02:13 PM • 18 Feb 2023

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रतापगढ़ जिले के धरियावद उपखंड में नवीन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास करने पहुंचे. वहां कार्यकर्ताओं ने हेलीपैड पर मुख्यमंत्री का स्वागत किया और क्षेत्र की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा. इस दौरान मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि महिलाएं यहां बैठी हुई हैं. महिलाओं को ताली […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रतापगढ़ जिले के धरियावद उपखंड में नवीन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास करने पहुंचे. वहां कार्यकर्ताओं ने हेलीपैड पर मुख्यमंत्री का स्वागत किया और क्षेत्र की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा. इस दौरान मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि महिलाएं यहां बैठी हुई हैं. महिलाओं को ताली बजानी चाहिए क्योंकि उनको ₹500 में गैस सिलेंडर मिलेगा. रसोई का भार आपके ऊपर आता है.

यह भी पढ़ें...

सीएम गहलोत ने सरकार रिपीट करने का दावा करते हुए उन 4 चीजों के बारे में बताया जिन पर उनकी सरकार प्राथमिकता से काम कर रही है. उन्होंने कहा कि मैं कोशिश कर रहा हूं कि आम आदमी पर महंगाई की मार ना पड़े. राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी उसमें भी महंगाई प्रमुख मुद्दा थी. दूसरे नंबर पर बेरोजगारी और नौकरियां. तीसरे नंबर पर हमारी प्राथमिकता है कि आपस में प्रेम और भाईचारा बना रहे. और चौथे नंबर पर हमारी कोशिश है कि गरीब और अमीर के बीच में जो खाई बढ़ती जा रही है, वह नहीं बढ़नी चाहिए. 

यह भी पढ़ें: फिर शुरू हुआ गहलोत Vs पायलट का एपिसोड! महेश जोशी ने आलाकमान से की ये मांग, जानें

सीएम गहलोत ने अपने भाषण में कहा कि अब गेहूं के साथ प्रति माह एक पैकेट भी दिया जाएगा. उसमें तेल भी होगा, दालें भी होगी, मिर्च-मसाले भी होंगे. रसोई वाले सामान का पूरा पैकेट बनाकर आप सब को दिया जाएगा.

गौरतलब है कि धरियावद विधानसभा के लोगों को सीएम गहलोत से काफी उम्मीद थी कि वो कोई घोषणा करके जायेंगे लेकिन आमजन को निराशा ही हाथ लगी. तृतीय श्रेणी शिक्षकों के नॉन टीएसपी में स्थानांतरण करना, धरियावद में कृषि मंडी , मुंगाणा में तहसील,  झल्लारा में नवीन राजकीय महाविद्यालय, लसाडिया धरियावद सड़क का चौड़ीकरण जैसे सैकड़ों कार्यों की घोषणा की पर अभी तक धरातल में इस दिशा में कोई काम नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें: NIA की रडार पर PFI, जयपुर-कोटा समेत 7 ठिकानों पर की रेड, जानें क्या है पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp