कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को मारने की साजिश! गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप

राजस्थान तक

• 10:55 AM • 06 May 2023

Rajasthan Politics: कर्नाटक में बीजेपी नेता मणिकांत राठौड़ का कथित तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को मारने की धमकी देने वाला ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद सियासत में बवाल मचा हुआ है. अब इस मामले पर राजस्थान के कांग्रेस अधयक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का भी बयान सामने आया है. डोटासरा […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Politics: कर्नाटक में बीजेपी नेता मणिकांत राठौड़ का कथित तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को मारने की धमकी देने वाला ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद सियासत में बवाल मचा हुआ है. अब इस मामले पर राजस्थान के कांग्रेस अधयक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का भी बयान सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

डोटासरा ने कहा कि जब से राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली है तब से बीजेपी बौखलाई हुई है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बीच अपनी संभावित बुरी हार के डर से वहां के बीजेपी प्रत्याशी मणिकांत राठौड़ ने बहुत ही शर्मनाक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मणिकांत पीएम मोदी और अमित शाह के चहेते हैं जिनको बहुत ही शान से विधानसभा चुनाव में टिकट थमाया गया है. मणिकांत ठाकुर ने खड़गे के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है.

झूठ बोलकर बीजेपी ने केंद्र में राज किया
कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने कहा कि बीजेपी ने झूठ बोल-बोलकर केंद्र में 9 साल राज कर लिया. कर्नाटक में सरकार के लोगों द्वारा 40 प्रतिशत कमीशन लिया जाना आम बात है. अब वहां पर पूरे तरीके से उनका सूफड़ा साफ हो रहा है तो हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इसके बावजूद पीएम मोदी और अमित शाह ने इस बयान की निंदा नहीं की गई.

कांग्रेस ने जारी किया ऑडियो क्लिप
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक ऑडियो क्लिप सुनाई. इस दौरान उन्होंने बताया कि ऑडियो में जो आवाज सुनाई दे रही है वह कर्नाटक की चित्तपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी मणिकांत राठौड़ की है. ऑडियो में खड़गे और उनके परिवार को खत्म करने की धमकी दी जा रही है. सुरजेवाला ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि मणिकांत राठौड़ पीएम मोदी और सीएम बोम्मई का चहेता है.

यह भी पढ़ें: Sachin Pilot: बाड़मेर में बोले पायलट- मैं करप्शन के खिलाफ लड़ता रहूंगा, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता

    follow google newsfollow whatsapp