बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने गहलोत को कहा छलिया जादूगर, बोले- केंद्र की योजना में शाबाशी लेना बंद करिए

राजस्थान तक

05 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 5 2023 3:46 AM)

CP Joshi vs Gehlot: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को छलिया जादूगर कह दिया. जोधपुर में दिए गहलोत के बयान पर तंज कसते हुए कि आप केंद्र की योजनाओं में राज्य सरकार का पैसा जोड़कर और नाम बदलकर खुद को शाबाशी देना बंद कर दीजिए. सीपी जोशी ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्रीजी, […]

Rajasthan: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी बोले- राजस्थान में तुष्टीकरण रूपी लंका को ढहाएंगे बजरंग बली

Rajasthan: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी बोले- राजस्थान में तुष्टीकरण रूपी लंका को ढहाएंगे बजरंग बली

follow google news

CP Joshi vs Gehlot: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को छलिया जादूगर कह दिया. जोधपुर में दिए गहलोत के बयान पर तंज कसते हुए कि आप केंद्र की योजनाओं में राज्य सरकार का पैसा जोड़कर और नाम बदलकर खुद को शाबाशी देना बंद कर दीजिए.

यह भी पढ़ें...

सीपी जोशी ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्रीजी, आप छलिया जादूगर हैं. केंद्र सरकार की योजनाओं में कुछ पैसा अपना जोड़ के उनका नाम परिवर्तित करके स्वयं को शाबाशी देना बंद कीजिए. प्रदेश की जनता आपके छल को समझ चुकी है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि विकास की गंगा आप केंद्र सरकार के पैसों से बहा रहे हैं. आपने प्रदेश को सिर्फ अपराध, भ्रष्टाचार, दलित उत्पीड़न, बेरोजगारी और किसानों के साथ धोखा जैसे दंश दिए हैं. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जब जोधपुर ने रविवार को जोधपुर दौरे के दौरान कहा था कि जादू दिखाकर पैसे कमा लूंगा. साथ ही कहा कि हमने जोधपुर में इतने विकास कार्य हुए और यहां विकास की गंगा बहाई.

इससे पहले एयरपोर्ट पहुंचने के बाद वह मीडिया से मुखातिब हुए थे. जहां मुख्यमंत्री ने कहा था कि 1100 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात जोधपुर की जनता को दी जा रही है. मेरे सामने जोधपुर की जो भी मुख्य समस्या सामने रखी गई, उन सभी को पूरा किया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp