चुनावी साल में वीडियो गेम हीरो ‘मारियो’ के अवतार में आए गहलोत, इस बात पर चढ़ा सियासी पारा

विशाल शर्मा

• 01:23 PM • 17 Mar 2023

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दिल्ली दौरे से पहले कांग्रेस के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट हुए एक वीडियो ने एकाएक प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा दिया है. इस वीडियो में राजस्थान सरकार के बजट और अन्य उपलब्धियों का बखान ही नहीं किया गया है बल्कि सुपर हीरो मारियो के रूप […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दिल्ली दौरे से पहले कांग्रेस के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट हुए एक वीडियो ने एकाएक प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा दिया है. इस वीडियो में राजस्थान सरकार के बजट और अन्य उपलब्धियों का बखान ही नहीं किया गया है बल्कि सुपर हीरो मारियो के रूप में सीएम गहलोत संजीवनी घोटाले पर भी अपना अलग अंदाज दिखाकर बीजेपी को घेरने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें...

‘राजस्थान में गहलोत फिर से’ पर चर्चाएं शुरू
वीडियो के शुरूआत और आखिर में यह दावा किया जा रहा है कि 2023 का विधानसभा चुनाव भी अशोक गहलोत के चेहरे पर लड़ा जाएगा. हालांकि यह वीडियो बीजेपी के ‘मारियो’ वीडियो का पलटवार करते हुए बनाया गया है, लेकिन कांग्रेस के वीडियो में सीएम गहलोत का ‘सुपर मारियो’ अवतार के अंत में “राजस्थान में गहलोत फिर से” वाले स्लोगन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

 

कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इसमें रोचक बात बात यह हैं कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बच्चों के मशहूर मारियो गेम का ‘मारियो’ बताया गया है. इसमें जनता के लिए घोषित योजनाओं में बचत, राहत और बढ़त को तरजीह, पेपर लीक प्रकरण पर तत्काल कार्रवाई, संजीवनी घोटाले की बात महंगाई पर चोट के साथ ही कांग्रेस सरकार की सभी योजनाओं को दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी नेता का बयान, कहा- पागल हो गए राहुल गांधी, पागलखाने में भर्ती कराओ

    follow google newsfollow whatsapp