वसुंधरा सरकार में रहे मंत्री का बयान, बोले- क्या होता है SDM, एक साल बाद बताऊंगा दादागिरी क्या होती है

Santosh Sharma

27 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 27 2022 4:21 AM)

Alwar News: अलवर जिले के थानागाजी से पूर्व विधायक और मंत्री रहे हेमसिंह भडाना ने सोमवार को गोला का बास में आयोजित भाजपा की जन आक्रोश यात्रा की जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा गहलोत सरकार निकम्मी सरकार है. जो निर्दलीय और बहुजन के समर्थन से चल रही […]

Rajasthantak
follow google news

Alwar News: अलवर जिले के थानागाजी से पूर्व विधायक और मंत्री रहे हेमसिंह भडाना ने सोमवार को गोला का बास में आयोजित भाजपा की जन आक्रोश यात्रा की जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा गहलोत सरकार निकम्मी सरकार है. जो निर्दलीय और बहुजन के समर्थन से चल रही है. इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आज हजारों संख्या में लोगों की भीड़ जन आक्रोश यात्रा में आई है. इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मंच पर मौजूद थे.

यह भी पढ़ें...

पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं कहना चाहता हूं. ये कर्मचारी और अधिकारी जनता पर दादागिरी कर रहे हैं. जो फॉरेस्ट के अधिकारी लोगों पर अत्याचार कर रहे हैं, उन्हें मैंने कह दिया है की भाजपा की सरकार आने वाली है. वे थानागाजी से बाहर जगह तलाश शुरू कर ले. दूसरा भ्रष्टाचार का बड़ा उदाहरण राजगढ़ का एसडीएम था, जिसने राजगढ़ में एसडीएम रहते हुए जन आस्था के मंदिरों को तुड़वा दिया और ढाई हजार बीघा जमीन को चेहतों को अलॉट कर दी. उस एसडीएम को विरोध के चलते निलंबित कर दिया था लेकिन उसके बाद नेताओं ने थानागाजी एसडीएम लगा कर उसे तोहफा दिया है.

मैंने इस एसडीएम को फोन करके कह दिया है कि हेमसिंह भड़ाना डरने वाला नहीं है, वह सीने पर गोली खाता है. क्या होता है एसडीएम, मै डरने वालों में से नहीं हूं. 1 साल बाद इस एसडीएम को मैं थानागाजी लेकर आऊंगा और उसके बाद इसको बताऊंगा की गुंडागर्दी दादागिरी करना क्या होता है.

बता दें 2018 विधानसभा चुनाव में हेमसिंह भाडाना को थानागाजी से भाजपा का टिकट नहीं दिया गया था. जिस कारण उन्होंने थानागाजी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ा, जिसके चलते उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था, हालांकि अब फिर से यह भाजपा में शामिल हो गए हैं. 2013 से 2018 तक यह वसुंधरा सरकार में मंत्री भी रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp