पुलिस से धक्कामुक्की के बाद कैसे उतरा किरोड़ी का पायजामा, विधायक हुड़ला ने किया ये खुलासा, देखें Video

शरत कुमार

15 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 15 2023 11:23 AM)

Rajasthan News: राजस्थान के महुआ से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने कहा है कि मैंने पहले कहा था कि किरोड़ी का पायजामा बीजेपी विधायक रामलाल के घर पर है. आज जब आपके सामने प्रेसवार्ता का वीडियो आया तो उससे यह स्पष्ट हो गया कि रामलाल के पास वो पायजामा था. इसका मतलब पुलिस ने पजामा […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के महुआ से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने कहा है कि मैंने पहले कहा था कि किरोड़ी का पायजामा बीजेपी विधायक रामलाल के घर पर है. आज जब आपके सामने प्रेसवार्ता का वीडियो आया तो उससे यह स्पष्ट हो गया कि रामलाल के पास वो पायजामा था. इसका मतलब पुलिस ने पजामा नहीं उतारा था बल्कि ये पजामा उतारकर जनता को गुमराह कर रहे थे. दरअसल, पुलिस से धक्कामुक्की के बाद वीरांगनाओं की मांगों के लिए आंदोलन कर रहे किरोड़ीलाल मीणा ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने उनका पायजामा फाड़ दिया.

यह भी पढ़ें...

हुड़ला ने आगे कहा कि राजस्थान की धरती पर कोई ऐसी पुलिस पैदा नहीं हुई जो किरोड़ीलाल मीणा का पायजामा उतार ले. ये तो सिर्फ पुलिस प्रशासन और सरकार को बदनाम करने की एक साजिश थी. पायजामा की राजनीति पर मैंने जांच की मांग की थी लेकिन आज दूध का दूध और पानी का पानी हो गया. रामलाल जी ने वो पजामा दिखाया है इससे स्पष्ट होता है कि ऐसी कोई घटना ही नहीं हुई.

पीएम मोदी की हत्या का षड़यंत्र रच रही कांग्रेस पार्टी! बीजेपी ने विधानसभा में उठाए ये सवाल

बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा पर हमला बोलते हुए हुड़ला ने कहा कि मुझे एक बात समझ नहीं आई कि बीजेपी ने एक नोटिस जारी किया है जिसमें कहा गया है कि कोई भी संगठन के बिना आंदोलन नहीं करेगा. इस पर किरोड़ीलाल कह रहे हैं कि मेरा आंदोलन जारी रहेगा. अब ये समझ में नहीं आता कि किरोड़ीलाल बड़े हैं या भारतीय जनता पार्टी बड़ी है. जब वो बीजेपी के नियमों का उल्लंघन करते हैं तो इसका मतलब है कि किरोड़ीलाल मीणा बड़े हैं. वो अपने आप को पार्टी से भी बड़ा मानते हैं.

गौरतलब है कि राजस्थान के महुआ से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने सवाईमान सिंह अस्पताल पहुंच भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा की कुशलक्षेम पूछी थी. स्वास्थ्य लाभ पूछने के बाद बाकी नेताओं की तरह हुड़ला ने भी फोटो खिंचवानी चाही, लेकिन किरोड़ीलाल ने साफ मना कर दिया. इसके बाद तो मानो ओमप्रकाश हुड़ला की बेज्जती हो गई और वो अस्पताल से चल दिए. इसके बाद उन्होंने बताया था कि किरोड़ी का पायजामा बीजेपी विधायक रामलाल के घर पर है.

Rajasthan: श्मशान घाट में चिताओं के बीच हुआ ‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर डांस, देखें

    follow google newsfollow whatsapp