चुनावी साल में खिलखिला उठीं महारानी, वसुंधरा के आगे BJP नेता नतमस्क!

Nitesh Tiwari

17 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 17 2023 4:03 PM)

Rajasthan News: राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया की विदाई हुई. तब पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के आवास पर कटारिया के साथ सभी पुराने नेताओं को आमंत्रित किया गया था. उनकी विदाई की रस्म अदायगी के दौरान कटारिया को विदाई दी गई तो अपने नेता प्रतिपक्ष से जुदा होने की शिकन भी कई […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया की विदाई हुई. तब पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के आवास पर कटारिया के साथ सभी पुराने नेताओं को आमंत्रित किया गया था. उनकी विदाई की रस्म अदायगी के दौरान कटारिया को विदाई दी गई तो अपने नेता प्रतिपक्ष से जुदा होने की शिकन भी कई बीजेपी नेताओं के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी. लेकिन इस दौरान वसुंधरा राजे की एक अलग ही तस्वीर नजर आई. अपने तेवरों से जाने जानी वाली महारानी एक लंबे समय बाद खिलखिलाती नजर आई.

यह भी पढ़ें...

दरअसल. असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया की विदाई पर सभी बीजेपी के नेता एकजुट नजर आए. खेमेबाजी का आरोप झेल रही पार्टी के लिए भला इससे बेहतर मौका और क्या हो सकता था, जब सारे नेता महारानी के आवास पर अपने पुराने साथी रहे कटारिया को विदाई देने एक साथ पहुंचे. 

शायद यही सियासत की वो खूबसूरत तस्वीरें हैं. पूर्व सीएम वसुंधरा के आवास पर सारे बीजेपी के नेता एक साथ थे, मिलने-मिलाने का सिलसिला चल रहा था और ये सारे खुशनुमा पल तस्वीरों की शक्ल में कैमरे में कैद हो रहे थे. खुशी महारानी के चेहरे पर भी झलक रही थी. शायद ये खुशी इस बात की थी. बीजेपी के जो पुराने साथी अब तक दूर-दूर दिखते थे,अब एक साथ हो चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः रिश्वत की आरोपी निलंबित ASP दिव्या मित्तल ने वॉइस सैंपल देने से किया मना, जानें पूरा मामला

इस विदाई की अगुवाई खुद महारानी कर रही थीं और बाकी के सारे नेता महारानी को उसी तरह से सम्मान दे रहे थे, जैसे तब देते थे जब वो सीएम थीं. महारानी भी अपने साथ इतने पुराने साथियों को एक साथ पाकर खुशी से गदगद हो रही थीं. ये तस्वीर राजस्थान में आने वाले कल की आहट को भी बयां कर रहा था. इस बार भी सियासी मैदान में धुरंधर उतरेंगे. कांग्रेस-बीजेपी दोनों दलों में मुकाबला होगा, किसकी सरकार आ जाए. यह फिलहाल अभी से कह नहीं सकते, लेकिन इन तस्वीरों ने एक बात को साफ कर दी है कि महारानी तो महारानी ही हैं फिर चाहे तो महल में हों या फिर सियासी मैदान में.

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक दौरे पर सचिन पायलट, राजस्थान के मुद्दे को लेकर फिर कही ये बड़ी बात, जानें

    follow google newsfollow whatsapp