BJP ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला, कांग्रेस सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

Gopal Lal

• 01:42 PM • 08 Jan 2023

Karauli News: भाजपा इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी तरह जुट गई है. राजस्थान के करौली में सपोटरा विधानसभा में बीजेपी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पुतले की शव यात्रा निकाल पुतला फूंका. जन आक्रोश महासभा में भाजपा कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ उमड़ी. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लेकर आक्रोश जनसभा […]

Rajasthantak
follow google news

Karauli News: भाजपा इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी तरह जुट गई है. राजस्थान के करौली में सपोटरा विधानसभा में बीजेपी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पुतले की शव यात्रा निकाल पुतला फूंका. जन आक्रोश महासभा में भाजपा कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ उमड़ी. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लेकर आक्रोश जनसभा में पहुंचे. भाजपा जिला अध्यक्ष ब्रजलाल ढिकोलिया सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने सपोटरा बाजार में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुतले की शव यात्रा निकाली. बाजार में शवयात्रा के दौरान मुख्यमंत्री मुर्दाबाद जैसे नारे भी लगाए.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस सरकार के विरोध में भाजपा ने नारेबाजी के साथ जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. विधानसभा में सभा के दौरान भाजपाई एकजुट होकर पहुंचे. खास बात यह है कि यह ग्रामीण विकास पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा की विधानसभा है. भाजपा के राजस्थान प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह भी रविवार को करौली दौरे पर रहे.

इस दौरान भाजपाईयों ने सरकार के खिलाफ खूब आक्रोश व्यक्त किया. हर तख्ती पर सरकार की नीतियों का विरोध और राज्य के कई मुद्दों की चर्चा थी. तख्तियों पर राजस्थान सरकार भ्रष्टाचार की सरकार, पेपर लीक करने वाली सरकार आदि नारों के साथ विरोध जाहिर किया.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में अलग राज्य की मांग! सरकार के करीबी ने ही दे दी गहलोत को चेतावनी, देखें

    follow google newsfollow whatsapp