7 जून को भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे किरोड़ीलाल मीणा, पायलट से किया ये आह्वान

Sandeep Mina

• 11:33 AM • 03 Jun 2023

Movement Against Corruption: राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा शनिवार को दौसा के महुआ में स्थित अपने गांव पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ‘राजस्थान तक’ से खास बातचीत में कहा कि आईटी सेक्टर में 3500 करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है. इसलिए जहां पैसे मिले थे उस जगह पर जयपुर में 7 जून को बड़ा […]

7 जून को भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे किरोड़ीलाल मीणा, पायलट से किया ये आह्वान

7 जून को भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे किरोड़ीलाल मीणा, पायलट से किया ये आह्वान

follow google news

Movement Against Corruption: राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा शनिवार को दौसा के महुआ में स्थित अपने गांव पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ‘राजस्थान तक’ से खास बातचीत में कहा कि आईटी सेक्टर में 3500 करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है. इसलिए जहां पैसे मिले थे उस जगह पर जयपुर में 7 जून को बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

किरोड़ीलाल मीणा ने सचिन पायलट से आह्वान करते हुए कहा- 7 जून को वह सरकार के खिलाफ मेरे साथ आएं. अगर सचिन पायलट मेरे साथ आते हैं तो वह जब भी भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन करेंगे मैं भी उनके साथ खड़ा हो जाऊंगा.

‘मैंने कभी पार्टी नहीं छोड़ी, मुझे निकाला गया था’
आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल के निमंत्रण पर किरोड़ी लाल मीणा ने कि कहा मैंने कभी पार्टी नहीं छोड़ी. मुझे पार्टी से निकाला गया था. 10 साल बाहर रहा लेकिन तब भी विचारधारा के विरोध में नहीं बोला. पद पाने के लिए कभी विचारधारा नहीं छोड़ सकता.

राजस्थान में थर्ड फ्रंट का कोई स्कोप नहीं है: किरोड़ी
सांसद मीणा ने राजस्थान में तीसरे मोर्चे को लेकर कहा कि राजस्थान में इसका कोई स्कोप नहीं है. क्योंकि राजस्थान की जनता केवल दो ही पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस की सरकार बनाती आई है. अब तक तो यही रहा है. राजस्थान की राजनीति में कई फ्रंट भी बने लेकिन कभी सफल नहीं हो पाए.

गहलोत-पायलट के समझौते पर भी बोले किरोड़ी
गहलोत और पायलट के बीच हुए समझौते पर भी मीणा ने कटाक्ष किया. उन्होंने कहा- समझोता तो हो गया है लेकिन यह समझौता कितने दिन चलेगा उसमें संशय है. राजस्थान की जनता ने निर्णय कर लिया है. वह इन दोनों नेताओं की लड़ाई से त्रस्त हो गई है.

पायलट को पद के लिए बार्गेनिंग नहीं करनी चाहिए: सांसद मीणा
सांसद मीणा ने कहा कि सचिन पायलट को पद के लिए बार्गेनिंग नहीं करनी चाहिए. वह इसलिए ना करें कि बार्गेनिंग से उनको कोई पद मिल जाए. भ्रष्टाचार की लड़ाई उन्हें लड़नी चाहिए. उन्होंने तय कर लिया है तो लड़ाई जारी रखनी चाहिए. पार्टी में भी डेमोक्रेसी होती है. उन्हें अपने लिए लड़ना चाहिए, पद पाने के लिए बार्गेनिंग नहीं करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: गहलोत ने गुस्से में कलक्टर के सामने फेंक दिया माइक, आखिर किस बात से नाराज हुए सीएम

    follow google newsfollow whatsapp