‘ईडी की कार्रवाई पर पायलट करेंगे सराहना, वो पीछे हटेंगे तो यह तय है कि किस्सा कुर्सी का था’- राजेंद्र राठौड़

राजस्थान तक

• 04:56 AM • 08 Jun 2023

Rajendra rathore Comment on Pilot: कांग्रेस भले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच सुलह की बात कर रही हो. लेकिन पायलट अभी भी राज्य सरकार से की गई मांगों पर अड़े है. इसे लेकर अब नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अगर सचिन पायलट […]

राजेंद्र राठौड़ बोले- हर 15 दिन में CM आवास पर जाता था कटारा, SI के इंटरव्यू भी इन्होंने लिए

राजेंद्र राठौड़ बोले- हर 15 दिन में CM आवास पर जाता था कटारा, SI के इंटरव्यू भी इन्होंने लिए

follow google news

Rajendra rathore Comment on Pilot: कांग्रेस भले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच सुलह की बात कर रही हो. लेकिन पायलट अभी भी राज्य सरकार से की गई मांगों पर अड़े है. इसे लेकर अब नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अगर सचिन पायलट भ्रष्टाचार से जुड़े अपने मुद्दे से वापस लौटते हैं तो यह तय होगा कि किस्सा कुर्सी का था. राठौड़ ने कहा कि आज राजस्थान में पेपर लीक मामले में ईडी कार्रवाई कर रही है और पायलट ईडी के काम की सराहना कर रहे होंगे. क्योंकि पायलट ने ही पदयात्रा निकालकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे.

यह भी पढ़ें...

जयपुर भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने गहलोत और पायलट के बीच चल रहे गतिरोध पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि चाय की प्याली में तूफान दिखाई नहीं देता. लेकिन जब खनकता है तो सारी चाय बाहर गिर जाती है.

राठौड़ ने कहा कि आज कांग्रेस के नेता राजस्थान पेपर लीक मामले में ईडी की एंट्री पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन जब कांग्रेस से आम जनता सवाल कर रही थी उस वक्त यह नेता कहां थे. राठौड़ ने कहा कि जब डीपी जारोली ने कहा था कि मैं तो बलि का बकरा बनाया जा रहा हूं, तार तो कहीं और जुड़े है.

राजीव गांधी स्टडी सर्किल को क्यों दिया एग्जाम का जिम्मा?
उन्होंने कहा कि जब अधिकार नहीं होने के बावजूद राजीव गांधी स्टडी सर्किल को रीट एग्जाम की जिम्मेदारी सौंपी गई थी, तब यह क्यों नहीं सोचा? सवाल खड़े करते हुए कहा कि बाबूलाल कटारा को आरपीएससी का सदस्य नामजद इसी सरकार में किया गया. कटारा के लोग यह कह रहे हैं कि करोड़ रुपए लेकर सदस्य बनाया गया. कांग्रेस इसलिए बौखला गई है कि अब जांच में दूध का दूध और पानी का पानी होगा. असली किरदारों के चेहरे से नकाब हटेगा, जिसके बाद सारी सच्चाई सामने आ जाएगी.

हाल ही में कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा के भाजपा सांसद डॉ. किरोडी लाल मीणा पर लगाए गए आरोपों को भी नेता प्रतिपक्ष ने निराधार बताया. साथ ही कहा कि अगर रमेश मीणा के पास कोई सबूत है तो सरकार से कार्रवाई कराएं, रोका किसने है?

    follow google newsfollow whatsapp