केंद्रीय मंत्री शेखावत और केलाश चौधरी की सीट पर फलोदी सट्टा बाजार का ऐसा दावा कि बढ़ जाएगी बीजेपी की टेंशन!

राजस्थान तक

15 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 15 2024 3:08 PM)

फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक लोकसभा चुनावों में बीजेपी को कुल 330 से 333 सीटें आने की संभावना बताई गई है. जबकि राजस्थान में दावे बीजेपी को परेशान करने वाले जरूर है.

फलोदी सट्टा बाजार

Phalodi Satta Bazar

follow google news

देश के प्रमुख सट्टा बाजार के मुताबिक लोकसभा चुनावों में बीजेपी को कुल 330 से 333 सीटें आने की संभावना बताई गई है. जबकि कांग्रेस को 41 से 43 सीटें आने की संभावना है. सट्टा बाजार के मुताबिक बीजेपी (BJP) की 330 से 335 सीटों का भाव 1 रुपए, 350 सीटों का भाव 3 रुपए और 400 सीटों का भाव 12 से 15 रुपए चल रहा है. जबकि NDA की 400 सीटों मिलने का भाव 4 से 5 रुपए चल रहा है. फलोदी (Phalodi) सट्टा बाजार के दावों को मानें तो बीजेपी को अपने बलबूते पर 400 सीटें नहीं आएगी.

यह भी पढ़ें...

देश के उलट राजस्थान में फलोदी सट्टा बाजार का दावा टेंशन बढ़ाने वाला है. सटोरियों के मुताबिक राजस्थान में बीजेपी इस बार 25 सीटों की जीत की हैट्रिक नहीं लगा पाएगी. बाड़मेर-जैसलमेर में निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी की जीत की संभावना प्रबल है. 

बाड़मेर-जैसलमेर समेत राजस्थान की 2 सीटों पर बीजेपी के लिए मुश्किल बढ़ सकती है. दावा है कि राजस्थान में एक बार फिर बीजेपी की लहर आएगी, लेकिन सभी 25 सीटों पर जीत हासिल नहीं होगी. सट्टा बाजार के मुताबिक बाड़मेर से केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के लिए जीत आसान नहीं है. जबकि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की जोधपुर सीट भी फंसी हुई नजर आ रही है. सट्टा बाजार के दावों के अनुसार ये दोनों सीट सत्तारूढ़ दल के लिए जीतना आसान नहीं होगा.  

    follow google newsfollow whatsapp