पायलट समर्थक MLA वेदप्रकाश सोलंकी बोले- आलाकमान को जनभावना देखकर प्रदेश में जल्द फैसला करना चाहिए

राजस्थान तक

20 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 20 2023 8:09 AM)

Rajasthan: सचिन पायलट की किसान सभाओं के बाद प्रदेश में एक बार फिर से राजस्थान कांग्रेस में खींचतान शुरू हो गई. सचिन पायलट अपनी किसान सभाओं के जरिए गहलोत पर सवाल खड़े कर रहे हैं. वहीं सीएम गहलोत भी सचिन का जवाब देते नजर आ रहे हैं. 19 जनवरी को सीएम गहलोत कर्मचारी संगठन से […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: सचिन पायलट की किसान सभाओं के बाद प्रदेश में एक बार फिर से राजस्थान कांग्रेस में खींचतान शुरू हो गई. सचिन पायलट अपनी किसान सभाओं के जरिए गहलोत पर सवाल खड़े कर रहे हैं. वहीं सीएम गहलोत भी सचिन का जवाब देते नजर आ रहे हैं. 19 जनवरी को सीएम गहलोत कर्मचारी संगठन से बजट के संबंध में बातचीत कर रहे थे तो उन्होंने इशारों में सचिन पायलट को कोरोना कह दिया. इन बयान के बीच पायलट समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

पायलट के किसान सम्मेलन पर मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने कहा कि सचिन पायलट ने साथ प्रदेश में दलित, बेरोजगारों, गरीब सब साथ हैं. सचिन पायलट अगर राजस्थान के दलित, अल्पसंख्यक लोगों की आवाज नहीं उठाते तो जो दलित 4-4 मंत्री है, वह नहीं बनते. और एससी-एसटी समुदाय के लोग इसको भूल नहीं सकते. आलाकमान ने हमारी बात को सुना था इसलिए एससी-एसटी लोगों को महत्व मिला.

मीडिया से सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राजस्थान में जिस तरीके की राजनीति हो रही है, बयानबाजी हो रही है, वह नहीं होनी चाहिए. अशोक गहलोत जी बहुत सीनियर है, हम जैसे तो उनके हजारों कार्यकर्ता है. मैं उनकी बात का जवाब दूं मुझे यह ठीक नहीं लगता. लेकिन राजस्थान की जनता की जनभावना को आलाकमान को समझना चाहिए.

आपको बता दें बीते दिन पहले बजट से पूर्व एक कार्यक्रम में बोलते हुए सीएम गहलोत ने पायलट पर तंज कसा था. उन्होंने कहा कोरोना के दौरान हमारी पार्टी में भी एक कोरोना आ गया था. वहीं पायलट भी किसान सभाओं के जरिए पेपर लीक मामले में गहलोत को घेर रहे हैं.

पायलट ने गहलोत से इशारों में पूछा- BJP के घोटालों की जांच का वादा किया था, अब जनता को क्या जवाब दोगे!

    follow google newsfollow whatsapp