CM गहलोत के भाषण के बीच में उठकर जाने लगे लोग, बीजेपी से बर्खास्त MLA की मौजूदगी बनी चर्चा का विषय

Umesh Mishra

08 May 2023 (अपडेटेड: May 8 2023 1:29 PM)

Rajasthan Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को धौलपुर जिले की राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के मरैना कस्बे में महंगाई राहत कैंप का अवलोकन करने पहुंचे. राहत कैंप का अवलोकन करने के बाद कई मंत्रियों ने जनसभा को संबोधित कर सरकार की योजनाओं का बखान किया. जब सीएम गहलोत ने जनसभा को संबोधित करना शुरू […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को धौलपुर जिले की राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के मरैना कस्बे में महंगाई राहत कैंप का अवलोकन करने पहुंचे. राहत कैंप का अवलोकन करने के बाद कई मंत्रियों ने जनसभा को संबोधित कर सरकार की योजनाओं का बखान किया. जब सीएम गहलोत ने जनसभा को संबोधित करना शुरू किया तो लोग कुर्सी से उठकर जाने लगे. वहीं सभा के दौरान बीजेपी से बर्खास्त विधायक शोभारानी कुशवाह की मौजूदगी भी चर्चा का विषय रही.

यह भी पढ़ें...

जनसभा के लिए बनाये गए विशाल पंडाल में पीछे बैठे लोग जब जाने लगे तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोकने का भी प्रयास किया. लेकिन लोग नहीं रुके और कुर्सियां खाली हो गईं. पंडाल के पीछे खड़े कुछ युवकों ने ‘सचिन पायलट जिन्दाबाद’ के नारे भी लगाए.

सभा में गहलोत सरकार के ये मंत्री भी रहे मौजूद
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ पीसीसी अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा, चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा, पीडब्ल्यूडी मंत्री भजन लाल जाटव, ऊर्जा मंत्री महेंद्रजीत मालवीय, जल संसाधन मंत्री महेश जोशी, खान मंत्री प्रमोद जैन भाया, विधायक चेतन डूडी, विधायक दानिश अबरार भी जनसभा में पहुंचे थे.

इन नेताओं की मौजूदगी बनी चर्चा का विषय
बता दें कि मुख्यमंत्री की जनसभा में बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा, बसेड़ी विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा और धौलपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे डॉ. शिवचरण कुशवाह का मौजूद नहीं होना लोगों में चर्चा का विषय बना रहा. वहीं बीजेपी से बर्खास्त धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह पहली बार कांग्रेस की जनसभा में मंच पर दिखी. यह बात भी लोगों में चर्चा का विषय बनी रही.

यह भी पढ़ें: ‘जब अमित शाह ने साजिश रची तो वसुंधरा राजे ने बचाई थी मेरी सरकार’ CM गहलोत ने किया बड़ा खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp