अपनी ही सरकार पर बरसे मंत्री राजेंद्र गुढा, बोले- पेपर लीक बहुत बड़ा फेलियर, ऐसे तो कांग्रेस की नहीं हो पाएगी वापसी

शरत कुमार

28 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 28 2022 2:06 PM)

Rajasthan political news: राज्य के सैनिक कल्याण मंत्री राजेन्द्र गुढा ने अपनी सरकार पर जमकर हमला बोला है. गुढा ने राजस्थान में भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक को लेकर अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लिया है. गुढा ने कहा कि हमारी सरकार भर्ती करवाने में फेल हो रही है. यहां पेपर माफिया हावी हैं, […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan political news: राज्य के सैनिक कल्याण मंत्री राजेन्द्र गुढा ने अपनी सरकार पर जमकर हमला बोला है. गुढा ने राजस्थान में भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक को लेकर अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लिया है. गुढा ने कहा कि हमारी सरकार भर्ती करवाने में फेल हो रही है. यहां पेपर माफिया हावी हैं, हर परीक्षा का पेपर लीक हो रहा है. जिससे युवाओं में निराशा है. सरकार को जल्द आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें...

गुढा ने कहा कि आज गांव इलाकों में जाते हैं तो जनता पूछती है कि ये राजस्थान में हो क्या रहा है? पेपर लीक मामले में सरकार के लोग भी शामिल सकते हैं. तभी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. आरपीएससी में जो लोग बैठे हैं उन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. गुढा ने कहा कि आखिर क्यों राजस्थान में पेपर आउट नहीं रूक रहा है? अगर ऐसा ही रहा तो सरकार वापस नहीं आएगी.

वहीं राजस्थान के सियासी संकट पर कहा कि नए प्रभारी रंधावा जी बड़े सुलझे हुए नेता हैं. उनसे अच्छी बातचीत हुई है. सचिन पायलट युवा नेता हैं और राजस्थान का भविष्य हैं. मुख्यमंत्री के पद पर भी फैसला कांग्रेस करेगी. हम तो बीएसपी से आए थे. कांग्रेस पार्टी और आलाकमान के साथ है, किसी भी व्यक्ति के साथ नहीं है.

यह भी पढ़ें: जन आक्रोश रैली में ओम माथुर बोले- जिसका टिकट मैंने फाइनल किया उसे PM मोदी भी नहीं काट सकते

    follow google newsfollow whatsapp