राजस्थान: सचिन पायलट को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने दी सलाह, कहा- लगे रहिए, हम बचे रहेंगे, कल हमारा है

राजस्थान तक

• 02:50 AM • 19 Mar 2023

Rajasthan: सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे विवाद को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने एक बयान दिया है, जो चर्चा में आ गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने दोनों के बीच चल रहे मतभेद को सुलझाने की सलाह दी है. सलमान खुर्शीद ने कहा कि मेरी […]

फोटो ट्वीटर से ली गई है.

फोटो ट्वीटर से ली गई है.

follow google news

Rajasthan: सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे विवाद को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने एक बयान दिया है, जो चर्चा में आ गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने दोनों के बीच चल रहे मतभेद को सुलझाने की सलाह दी है. सलमान खुर्शीद ने कहा कि मेरी सलाह है कि आप लोग लगे रहो, हम सब बच जाएंगे.

यह भी पढ़ें...

शनिवार को जयपुर पहुंचे वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि सचिन पायलट का अपना एक स्थान है, मैं अगर उनके स्थान पर होता तो मेरे मन में यह विश्वास होता कि आने वाला कल हमारा है. तो आज की चिंता क्यों करें. वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने सचिन पायलट को सलाह देते हुए कहा कि आप लोग साथ रहो, इक्ठ्ठे रहो तो हम भी बच जाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि जहां पर हम कुछ नहीं कर पाए हैं, वहां पर भी एक संदेश जाएगा कि जहां हमारे किले हैं वहां हम मजबूत हैं. हमारे किले राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में हैं और इसका असर कहीं ने कहीं उत्तरप्रदेश में पड़ेगा.

सचिन-गहलोत के विवाद पर सलमान खुर्शीद ने कहा कि हममें से किसी को बैठकर बात करनी पड़ेगी. सास-बहू की लड़ाई का उदाहरण देते हुए कहा कि कभी-कभी ऐसे मतभेद हो जाते हैं. किसी तीसरे के कारण बाते ठीक हो जाती है. सचिन-गहलोत के विवाद के समाधान पर सलमान खुर्शीद ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि दोनों के बीच समाधान निकलेगा.

यूं देसी अंदाज में नजर आए निर्मल चौधरी, वीडियो हुआ वायरल

    follow google newsfollow whatsapp